Dehradun: पूर्व PM की पोती का मामला: पति बोले 100 करोड़ और MLA का टिकट मांग रही अंद्रीजा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1706694

Dehradun: पूर्व PM की पोती का मामला: पति बोले 100 करोड़ और MLA का टिकट मांग रही अंद्रीजा

Dehradun: देश के पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह की पोती अंद्रीजा मंजरी ने SUNDAY को उत्तराखण्ड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की.इस मुलाकात में अंद्रीजा मंजरी ने  मुख्यमंत्री से ससुराल वालों पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है.

 

Dehradun: पूर्व PM की पोती का मामला: पति बोले 100 करोड़ और MLA का टिकट  मांग रही अंद्रीजा

Dehradun: देश के पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह (  Vishwanath Pratap singh ) की पोती अंद्रीजा मंजरी ने SUNDAY को उत्तराखण्ड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. ये मुलाकात कोई राजनितिक मुलाकात नहीं था.इस मुलाकात में अंद्रीजा मंजरी ने  मुख्यमंत्री से ससुराल वालों पर मारपीट और घरेलू हिंसा  काआरोप लगाया है. और सीएम धामी ने इस मामले को लेकर के निष्पतशक्ष जांच करने का आश्वासन दिया.

सीएम धामी ने एसएसपी को निर्देश देते हुए  कहा कि दोषी बख्शे नहीं जाने चाहिए. और सीएम धामी ने कहा कि प्रभावशाली जांच को प्रभावित नहीं कर पाएंगे और साथ ही मंजरी का भी ख्याल  रखने के लिए कहा. आपको बता दें कि  पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह की पोती ने ससुराल वालों पर केस किया है. अंद्रीजा मंजरी ने दर्ज मामले में बताया है कि ससुराल वाले गाली-गलौज और मारते  हैं. इसी को लेकर के ससुराल पक्ष के कई लोगों पर राजपुर थाने में मामला दर्ज करवाया है.  

अर्केश नारायण सिंहदेव के परदादा रह चुके हैं सीएम 
अंद्रीजा मंजरी  की शादी अरकेश नारायण सिंह देव बोलनगीर के राजपरिवार में 2017 में बड़ी धूम धाम से हूई थी.अंद्रीजा मंजरी के पति अर्केश नारायण सिंह देव के परदादा आरएन सिंह देव ओडिशा के मुख्यमंत्री भी रहे हैं. और अर्केश नारायण सिंह देव के भाई अभी सांसद हैं. 

दोनों पति पत्नी शादी के बाद देहरादून स्थित बंगले में रहते हैं जो कि के थाना राजपुर में आता है. लेकिन इन दोनों तरफ के पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर के जांच में जुटी हूई है.मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से सुर्खियों में हैं.अब देखने वाली बात यह है कि पुलिस इस पर आगे कैसे कार्रवाई करती है.

पति ने लगाया ये आरोप
जब अंद्रीजा मंजरी ने सोमवार को पुलिस मुख्यालय में शिकायत की थी और ये आरोप लगाया था कि अर्केश और उनके परिजन शादी के बाद से उनसे दहेज की मांग कर रहे हैं और मानसिक उत्पीड़न भी हो रहा है और यहां तक कि नौकरों और पति के साथियों पर भी अभद्रता का आरोप लगाया है. लेकिन पति ने आरोप लगाया कि अंद्रीजा मंजरी उनसे सरोगेसी के माध्यम से बच्चा मांग की है और साथ ही 100 करोड़ और बालगीर से MLA टिकट मांग रही है. और यह देने के बाद ही सहमति से तलाक की बात की है.  

Trending news