इस एक्टर ने खरीदा सुंदर पिचाई का पुश्तैनी घर, कागज देते समय भावुक हुए गूगल CEO के पिता
Advertisement

इस एक्टर ने खरीदा सुंदर पिचाई का पुश्तैनी घर, कागज देते समय भावुक हुए गूगल CEO के पिता

Sudner Pichai House: गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई का चेन्नई वाला पुश्तैनी घर बिक गया है. उनका यह घर तमिल एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर मणिकंदन (C Manikandan) ने खरीदा है. बताया जा रहा है अपने घर को छोड़ते हुए सुंदर पिचाई के पिता भावुक हो गए थे. 

इस एक्टर ने खरीदा सुंदर पिचाई का पुश्तैनी घर, कागज देते समय भावुक हुए गूगल CEO के पिता

Sundar Pichai Chennai House: घर जैसा भी हो उसमें अनगिनत यादें बसी रहती हैं. चाहे झोपड़ी हो या फिर एक आलीशान घर, उसमें छिपी यादें आपको कभी अलग नहीं होने देती. कभी जब बुरे वक्त या फिर किसी और वजह से हमें अपना घर बेचना पड़ जाता है तो वो सब याद आने लगता जो वक्त हमने उस चारदीवारी में गुजारा है. ठीक वैसा ही हुई गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई के माता पिता के साथ. जी हां सुंदर पिचाई का पुश्तैनी घर बिग गया है. 

सुंदर पिचाई का पुश्तैनी घर बिका:

सुंदर पिचाई का वो घर, जिसमें उन्होंने तकरीबन 20 वर्ष गुजारे हैं अब उनका नहीं रहा. उनका माता-पिता का पहली प्रॉपर्टी कही जाने वाले इस घर को अब तमिल एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर मणिकंदन (C Manikandan) ने खरीदा है. मणिकंदन ने यह घर किस कीमत में खरीदा है इसका खुलासा तो हुआ नहीं लेकिन उन्होंने बताया है कि गूगल सीईओ के माता-पिता उस वक्त भावुक हो गए जब उन्होंने घर के कागजात हमारे हवाले किए. 

सुंदर पिचाई की मां ने खुद बनाई कॉफी

मणिकंदन ने हिंदू बिज़नेस लाइन बात करते हुए कहा कि सुंदर पिचाई ने हमारे देश को फख्र करने का मौका दिया है और उनका घर खरीदना मेरे लिए भी फख्र करने की बात है. उन्होंने सुंदर पिचाई के मां-बाप के बारे में बताते हुए कहा कि जब मैं उनसे मिलने के लिए उनके घर गया तो वहां जो कुछ हो रहा था मैं वो देखकर हैरान था. दरअसल सुंदर पिचाई की मां ने खुद उनके फिल्टर कॉफी बनाई थी. 

भावुक हुए सुंदर पिचाई के पिता:

उन्होंने आगे बताया कि उनको यह घर खरीदने में लगभग 4 महीने लग गए. क्योंकि सुंदर पिचाई के पिता अमेरिका में थे. जब वो भारत आए तो घर खरीदने की कार्रवाई की शुरुआत हुई. मणिकंदन ने बताया कि उनके पिता ने रजिस्ट्रेशन दफ्तर के बाहर में घंटों तक इंतेजार किया. साथ ही काग़ताब मेरे हवाले से करने से पहले अपनी तमाम जिम्मेदारियों को अंजाम दिया. साथ ही वो बताते हैं कि जब उन्होंने घर के कागजात मेरे हवाले किए तो सुंदर पिचाई के पिता भावुक हो गए थे. क्योंकि यह उनकी पहली प्रॉपर्टी थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news