शादी वाले दिन दुल्हन के पास ज़रूर होनी चाहिए ये 4 चीज़ें, वरना दूल्हे का हो जाएगा मूड ऑफ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1352144

शादी वाले दिन दुल्हन के पास ज़रूर होनी चाहिए ये 4 चीज़ें, वरना दूल्हे का हो जाएगा मूड ऑफ

Bride Essentials: आपको ऐसी कुछ चीज़ें बताने वाले हैं जो दुल्हन होने के नाते आपके पर्स में आपके आस-पास ज़रूर होना चाहिए. जो आपको एंड वक्त पर आने वाली किसी भी अनजानी परेशानी या परिस्थिति से बचा सकती है

शादी वाले दिन दुल्हन के पास ज़रूर होनी चाहिए ये 4 चीज़ें, वरना दूल्हे का हो जाएगा मूड ऑफ

Bride Essentials: अपनी शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद ख़ास होता है, इस दिन के लिए लड़की ने बहुत सपने सजाए होते हैं. साथ ही शॉपिंग और तैयारियां भी ख़ूब ज़ोर शोर से की जाती हैं लेकिन कभी-कभी शादी के दिन ही कोई न कोई ऐसी छोटी चीज़ रह जाती है जिसकी वजह से एंड वक्त पर परेशानी उठानी पड़ती है. हम आपको बताते हैं जो हर ब्राइड के लिए जरूरी हैं.

पैंटी लाइनर्स

fallback

यह बड़े काम की चीज़ है. शादी के मौके पर पैरों में पसीना तो आ ही जाता है. चाहे वो शूज़ की वजह से आए या पायल की वजह से. इतना ही नहीं डांस करते वक्त या किसी भी वक्त आपको आपकी सैंडल काट रही है या आपका जूता टूट गया है तो उसके लिए भी पैंटी लाइनर को इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके अलावा पैंटी लाइनर्स को अंडरआर्म्स के पसीने को रोकने या सोखने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐसे में अगर अगर आप दूल्हे के करीब बैठने में सहज महसूस करेंगी.

क्यू टिप

fallback

यह आंसू साफ करने के लिए उंगलियों, टिश्यू या रुमाल से भी बेहतरीन ऑप्शन है. इमोशनल होने की वजह से आंखों से आंसू आना आम बात है जिससे आंखों का मेकअप खराब होता है. लेकिन अगर आपके पास क्यू टिप होगा तो ये आसानी से और बिना मेकअप खराब किए ही साफ हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: लड़कों इन हरकतों से दूर भागती है लड़कियां, रख देती हैं ब्रेकअप की डिमांड

बॉबी पिन्स

fallback

बॉबी पिन आपके बाल, पल्लू और लहंगे से गिरती हुई चीज़ों को संभाल सकती है. अगर पर्स में थोड़ी बॉबी पिन्स डाल ली जाएं तो ये कहीं न कहीं काम आ ही जाएंगी.

टेप

fallback

डबल टेप आपके ब्लाउज़ की फिटिंग को प्रॉपर करने में या आपको आउटफिट में कुछ छोटी-मोटी प्रॉबलम्स को फिक्स करने के काम आता है, तो वहीं नॉर्मल टेप भी दुखते पैरों को ठीक करने के काम में आ सकता है. डांस करते वक्त पैर की तीसरी और चौथी उंगली को नॉर्मल टेप से बांध लेने पर आपको पैरों के दर्द से काफी आराम मिलेगा. इसके अलावा डबल टेप की मदद से मांगटीका भी एक जगह पर टिका रहता है.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news