कॉमेडियन तीर्थानंद ने की अपनी जान लेने की कोशिश; फेसबुक live पर कहा, एक महिला से हो गया हूं परेशान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1737535

कॉमेडियन तीर्थानंद ने की अपनी जान लेने की कोशिश; फेसबुक live पर कहा, एक महिला से हो गया हूं परेशान

कॉमेडियन तीर्थानंद ने आत्महत्या करने की कोशिश,कई दिनों से एक महिला के कारण थे परेशान मौके पर पहुंची पुलिस,पहले भी अपने जान लेने का किया था प्रयास 

 

कॉमेडियन तीर्थानंद ने की अपनी जान लेने की कोशिश; फेसबुक live पर कहा, एक महिला से हो गया हूं परेशान

Bollywood: कपिल शर्मा के साथ 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे' में काम कर चुके अभिनेता-कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने मुंबई के अपने घर में कीटनाशक दवा पीकर खुद को मारने की कोशिश की अपने आत्महत्या की जानकारी उन्होंने अपने  फेसबुक लाइव में आकर दिया है. 

उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी इस परिस्थिति के लिए एक महिला जिम्मेदार है. तीर्थानंद ने फेसबुक लाइव पर बताया कि वह महिला के साथ 'लिव-इन' में था, लेकिन उसने उसे 'भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल' कर रही थी. उसने आगे दावा किया है कि  महिला ने उसे कर्ज में धकेल दिया था. उन्होंने कहा'  "मैं इस महिला की वजह से 3-4 लाख रुपये के कर्ज में हूं.

 मैं उसे पिछले साल अक्टूबर से जानता हूं. मुंबई के भायंदर पुलिस स्टेशन में मेरे खिलाफ केस भी दर्ज किया है.और मुझे पता भी नही था, फिर वह भी मुझे फोन करती रहती है और  कहती है कि वह मुझसे मिलना चाहती है. तीर्थानंद जिस कठिन परिस्थिति से गुजर रहा था, उसने अपनी पूरी बात साझा की.  

उसने एक गिलास निकाली उसमें वह कीटनाशक दवा डालकर पी गया. उनके दोस्त ने पुलिस को फैरान फोन कर इसकी जानकारी दी. पुलिस जब मौके पर पहुँची तो उनका घर का दरवाजा खुला था और और एक कुता बैठा हुआ था और अभिनेता को बेहोशी की हालात में पाया. पुलिस ने  उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गई, जहाँ उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

टीवी इंडस्ट्री में इनको नाना पाटेकर के हमशक्ल के रूप में जाने जाते हैं. सोशल प्लेटफॉर्म पर भी उनका ऑफिशियल नाम जूनियर नाना पाटेकर है. फिल्मों में कई बार नाना पाटेकर के बॉडी डबल का भी काम किया है. इसके अलावा तीर्थानंद कई कॉमेडी शो में भी कम कर चुके है. जैसे  वाघले की दुनिया, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, क्राइम पेट्रोल जैसे फेमस शोज़ के कुछ एपिसोड में भी नजर आए हैं जनवरी के महीने में उन्होंने अभिषेक बच्चन संग एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है.

Trending news