Bihar: गिरिराज सिंह ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- बिहार में मदरसों की हो जांच
Advertisement

Bihar: गिरिराज सिंह ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- बिहार में मदरसों की हो जांच

Giriraj Singh: बेगूसराय के MP गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को अवैध मदरसों को लेकर नीतीश सरकार पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि सरकार मदरसों की तहकीक कराएं. उन्होंने सीमांचल इलाके का जिक्र करते हुए कहा कि यहां की हालत देखकर लगता है कि न धर्म बचेगा, न धन.

Bihar: गिरिराज सिंह ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- बिहार में मदरसों की हो जांच

Bihar Politics: अपने विवादित बयानों से हर वक्त सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता और सेंट्रल मिनिस्टर  गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बयान देकर राजनीति गलियारों में खलबली मचा दी है.  बीजेपी नेता ने इस बार मदरसों को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) पर निशाना साधा है.उन्होंने कहा कि बिहार सरकार अवैध मदरसों की जांच कराएं.       

बेगूसराय के MP गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh ) ने शुक्रवार को अवैध मदरसों को लेकर नीतीश सरकार पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि सरकार मदरसों की तहकीक कराएं. खास कर उन्होंने सीमांचल इलाके का जिक्र करते हुए कहा कि सीमांचल ( पूर्णिया, अररिया, किशनगंज ) की हालत देखकर लगता है कि न धर्म बचेगा, न धन.

सेंट्रल मिनिस्टर ने अपने अधिकारिक एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा,  "बिहार सरकार तत्काल मदरसों पर रोक लगाएं. सीमांचल ( Seemanchal News ) की हालत देखकर लगता है कि न धर्म बचेगा, न धन. बिहार में लगभग 3000 मदरसे हैं, उन सभी की जांच होनी चाहिए और धार्मिक ब्रेनवॉश की जगह प्रगतिशील शिक्षा दी जानी चाहिए".

बॉर्डर इलाकों में PFI एक्टिव; गिरिराज
उन्होंने कहा, "बॉर्डर इलाकों में PFI एक्टिव है, जिससे इंटरनल सिक्योरिटी बिहार ही नहीं, मुल्क के लिए खतरा पैदा कर रहा है. उन्होंने कहा कि मदरसों में साइंस की पढ़ाई शुरू हो. वोट के लालच में अब बहुत हुआ, अब बिहार और देश के खतरे पर विचार करें".

गिरिराज ने PFI को लेकर फिर से नितीश पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि जो हालत बन रही है, उससे आने वाले दिनों में बिहार के लोगों के लिए रकम और मजहब खतरे में पड़ जाएगा, जिसके लिए लालू जी और नीतीश जी मुजरिम होंगे. बता दें कि गिरिराज सिंह PFI के मुद्दे को लेकर बिहार के सीएम नीतीश सरकार पर बराबर निशाना साधते रहे हैं.

Trending news