BJP विधायक ने उगला जहर: कहा- अगर कोई मुसलमानों को पीटना चाहता है तो बजरंग में शामिल हो
Advertisement

BJP विधायक ने उगला जहर: कहा- अगर कोई मुसलमानों को पीटना चाहता है तो बजरंग में शामिल हो

BJP MLA T Raja Singh: भारतीय जनता पार्टी के विधायक टी राजा सिंह ने मुसलमानों को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान बाजी की है. पढ़िए खबर

BJP विधायक ने उगला जहर: कहा- अगर कोई मुसलमानों को पीटना चाहता है तो बजरंग में शामिल हो

BJP MLA T Raja: तेलंगाना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने मुसलमानों को लेकर जहर उगला है. भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने अपने बयान में बता दिया कि आखिर वो मुसलमानों से कितनी नफरत करते हैं. मुसलमानों को काटने-मारने और हिंदू राष्ट्र जैसे मुद्दों पर बोलते हुए भाजपा का यह विधायक शब्दों की मर्यादा ही भूल गया. युवाओं के समूह को खिताब करते हुए टी राजा सिंह ने कहा कि जो भी हिंदुओं के खिलाफ बोलेगा हम उसे माफ नहीं करेंगे. 

दिन में 5 बार अज़ान को लेकर टी राजा सिंह का कहना है कि हमारे हिंदू राष्ट्र में उस काम के लिए भी लाउडस्पीकर नहीं मिलेगा जो आप (मुसलमान) दिन में 5 बार करते हैं. भाजपा विधायक यहीं नहीं रुका. उसने आगे और जहर उगलते हुए कहा कि मुसलमानों के लिए बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. टी राजा ने कहा कि अगर कोई उन्हें (मुसलमानों) को पीटना चाहता है तो फिर वो बजरंग दल में शामिल हो जाए. 

दिल्ली: गोकुलपुरी दंगे में 9 मुस्लिम दोषी करार, अदालत ने कहा- अनियंत्रित भीड़ का हिस्सा थे आरोपी

सिंह ने भारत को एक हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए युवाओं से उनके समर्थन मांगा और कहा कि साल 2026 तक भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कर दिया जाएगा. टी राजा ने आगे कहा कि जब दुनिया में 50 से ज्यादा इस्लामिक देश और 150 से ज्यादा ईसाई देश हो सकते हैं हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र क्यों नहीं घोषित किया जा सकता. भाजपा विधायक ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2025-26 तक भारत को अखंड हिंदू राष्ट्र बना दिया जाएगा. टी राजा ने कहा कि यह मैं नहीं कह रहा हूं बल्कि सभी साधुओं और संतों की भविष्यवाणी और दहाड़ है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news