कांग्रेस नेता उदित राज का राष्ट्रपति के ख़िलाफ़ विवादित ट्वीट, बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
topStories0hindi1382784

कांग्रेस नेता उदित राज का राष्ट्रपति के ख़िलाफ़ विवादित ट्वीट, बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

BJP On Udit Raj: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर कांग्रेस लीडर उदित राज के दिए गए विवादित बयान पर बीजेपी कांग्रेस पार्टी पर एक बार फिर हमलावर नज़र आ रही है. बीजेपी नेताओं की ओर से लगातर ट्वीट के ज़रिए इसकी निंदा की जा रही है. पढ़िए पूरी ख़बर.

कांग्रेस नेता उदित राज का राष्ट्रपति के ख़िलाफ़ विवादित ट्वीट, बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

BJP Attack On Udit Raj: मुल्क की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु (President Draupadi Murmu) को लेकर कांग्रेस (Congress) लीडर उदित राज (Udit Raj) एक बार फिर निशाने पर हैं. उदित राज के एक ट्वीट पर एमपी की सियासत में ज़बरदस्त हंगामा जारी है. इस मामले में बीजेपी (BJP) लगातार कांग्रेस पर हमलावर नज़र आ रही है. बीजेपी, उदित राज के बयान को लेकर कांग्रेस को घेरती हुई नज़र आ रही है. मध्य प्रदेश के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा है कि कांग्रेस लीडर ने हमारे नेताओं की तौहीन करने की सुपारी ले रखी है. वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कांग्रेस की सोच को आदिवासी विरोधी क़रार दिया.

उदित राज के ट्वीट पर हंगामा

दरअसल इस सियासी हंगामे का कारण यह है कि कांग्रेस लीडर उदित राज ने एक ट्वीट में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु की जानिब से गुजरात के नमक को लेकर दिए बयान की आलोचना की थी. उदित राज के इस बयान की लोग निंदा कर रहे हैं. जबकि इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट में कहा है कि यह उनका निजी बयान है, पार्टी की नहीं. हालांकि अपने दूसरे ट्वीट में भी उदित राज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु पर निशाने साधते हुए नज़र आए.

 

हमारे यहां पार्टी है, परिवार नहीं: नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने एक बयान में कहा, ''ये अनुसूचित जनजाति का अपमान करते हैं, कांग्रेस ने हमारे नेताओं के अपमान करने की सुपारी ले ली है.ये ऐसा हिन्दू है जो टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ मिलता है. हमारे यहाँ पार्टी है परिवार नहीं है,वो अलग लोग है जिनके यहाँ परिवार पार्टी है.'' उन्होंने कहा कि इससे पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु जी के बारे में अपशब्द कहे थे".

यह भी पढ़ें: ट्विटर ने मल्टीमीडिया ट्वीट फीचर किया लॉन्च, जानें कैसे करेगा वर्क

कांग्रेस की सोच आदिवासी विरोधी है: बीजेपी

वहीं दूसरी जानिब बीजेपी तर्जुमान डॉ संबित पात्रा ने एक ट्वीट में कहा है, "यह चिंताजनक है,कोई पहली बार ऐसा नहीं हुआ है कि कांग्रेस ने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, इससे पहले अधीर रंजन चौधरी को हमने सुना था. पहली बार कोई आदवासी महिला संघर्ष कर के यहां तक पहुंची है. कांग्रेस नेताओं की इस तरह की टिपण्णी से मालूम होता है कि इनकी सोच ही आदिवासी विरोधी है. यह निंदनीय है.''

इस तरह की ख़बरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news