Patna Road Accident: पटना में भीषण हादसा; क्रेन-ऑटो की टक्कर में 7 की मौत, सीएम ने जताया दुख
Advertisement

Patna Road Accident: पटना में भीषण हादसा; क्रेन-ऑटो की टक्कर में 7 की मौत, सीएम ने जताया दुख

Majaor Accident in Patna: बिहार की राजधानी पटना में क्रेन और ऑटो की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई.  खबरों के मुताबिक, हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया. वहीं हादसे के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई.

 

Patna Road Accident: पटना में भीषण हादसा; क्रेन-ऑटो की टक्कर में 7 की मौत, सीएम ने जताया दुख

Patna Auto-Crane Accident: बिहार की राजधानी पटना में एक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, कंकड़बाग न्यू बाईपास इलाके में मंगलवार को मेट्रो के काम में लगी एक क्रेन और ऑटो की टक्कर में 7 लोगों की जीवनलीला समाप्त हो गई. पुलिस के मुताबिक, ऑटो में सवार होकर सभी लोग रेलवे स्टेशन से बस पकड़ने के लिए रवाना हुए थे. इसी दौरान रास्ते में राम लखन रोड पर मेट्रो के निर्माण के लिए क्रेन से काम किया जा रहा था. जैसे ही ऑटो, क्रेन के नजदीक पहुंचा और दोनों की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

7 लोगों की मौत
पुलिस के एक ऑफिसर ने बताया कि, इस हादसे में 4 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन लोगों ने अस्पताल में आखिरी सांस ली. जबकि,एक अन्य शख्स के घायल होने की भी खबर मिल रही है. पुलिस ने सभी बॉडीज को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे में मारे गए सभी लोग अलग-अलग जिलों के बताए जा रहे हैं. मृतकों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं. खबरों के मुताबिक, हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया. वहीं हादसे के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. इस बीच, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इस हादसे पर दुख जताया है. CMO द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, सीएम नीतीश ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और मृतकों के घरवालों के लिए हमदर्दी का इजहार किया. 

क्रेन का ड्राइवर फरार
खबरों के मुताबिक, मंगलवार की सुबह मेट्रो बाईपास पर क्रेन से पटना मेट्रो कंस्ट्रक्शन का काम जारी था. इसी बीच कंकड़बाग न्यू बाईपास इलाके में ऑटो रिक्शा की क्रेन से टक्कर हो गई. ऑटो में कुल 8 लोग सवार थे. इनमें से 7 लोगों की मौत हो गई. ये हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है. बताया जा रहा है कि तामीरी काम के दौरान लापरवाही बरते जाने की वजह से यह हादसा पेश आया. पटना मेट्रो के काम के समय क्रेन के आसपास कोई भी गार्ड नजर नहीं  आया. हादसे के बाद आनन-फानन में क्रेन का ड्राइवर बगैर किसी को बताए मौके से रफूचक्कर हो गया. हादसे में बड़ी लापरवाही सामने आने के बाद मकामी लोगों ने अपने गुस्से का इजहार किया. स्थानीय लोगों ने रोड पर जाम लगाकर जल्द से जल्द क्रेन ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग की है.

Trending news