Bihar News: नीतीश के मंत्री के गांव में प्रेम में धोखा, प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका
Advertisement

Bihar News: नीतीश के मंत्री के गांव में प्रेम में धोखा, प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका

Bihar News: बिहार में एक प्रेमिका इंसाफ के लिए अपने प्रेमी के घर धरने पर बैठी है. प्रेमिका का आरोप है कि उसके प्रेमी ने उसे धोखा दिया है. 

Bihar News: नीतीश के मंत्री के गांव में प्रेम में धोखा, प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका

Bihar News: बिहार में अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है. दरअसल बिहार सरकार के मंत्री श्रवन कुमार के गांव बेन में एक प्रेमिका पिछले पांच दिनों से अपने प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी हुई है. प्रेमिका अंजनी कुमारी की शादी 3 जून 2023 को इस्लामपुर के मिल्की महुआरी गांव निवासी रौशन कुमार के साथ हुआ था.

आपको बता दें कि शादी के बाद अंजनी कुमारी अपने ससुराल में पति के साथ रह रही थी. लेकिन प्रेमी सिंटू कुमार के द्वारा अपने प्रेमीका अंजनी कुमारी को बहला-फुसलाकर अपने पास बुला लिया. घर बुलाने के बाद प्रेमी सिंटू कुमार अपने प्रेमीका को घर में घुसने नहीं दिया. प्रेमिका का प्रेमी काम करने के लिए सूरत चला गया. 

प्रेमिका अंजनी कुमारी ने बताया कि "शादी के बाद भी प्रेमी उससे फोन पर बात करता था और उसके पति से दूर रहने की नसीहत भी देता था." प्रेमिका पिछले 5 दिनों से लगातार प्रेमी के घर के बाहर भूखी प्यासी धरने पर बैठी हुई है. सबसे बड़ी बात यह है कि जिस जगह पर प्रेमिका धरने पर बैठी हुई है उससे कुछ ही दूरी पर मंत्री श्रवण कुमार का अपना घर है. इसके बाबजुद प्रेमिका को अभी तक इंसाफ नहीं मिला है.
 
आपको बता दें कि प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक ही गांव जनकपुर के रहने वाले हैं और दोनों के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमिका के द्वारा सरपंच स्थानीय थाना और ग्रामीणों से लगातार मदद की गुहार लगा रही है. 

इससे पहले भी हुआ है ऐसा मामला
उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड में ऐसे मामले ज्यादा पाए जाते हैं. कई बार प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के बाहर धरना पर बैठ जाती है. जिसके बाद गांव में सरपंच या प्रधान के पास मामला पहुंचता है. बाद में गांव वाले मिलकर दोनों की शादी करा देते हैं.   

Zee Salaam

Trending news