बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी खेतों में मूली उखाड़ती हुई आईं नजर; सादगी भरा वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2156441

बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी खेतों में मूली उखाड़ती हुई आईं नजर; सादगी भरा वीडियो हुआ वायरल

Rabri Devi Viral Video: बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी का एक सादगी भरा अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो खेतों में काम करती नजर आ रही हैं.

बिहार की पूर्व CM राबड़ी देवी खेतों में मूली उखाड़ती हुई आईं नजर; सादगी भरा वीडियो हुआ वायरल

Rabri Devi Working In Fields: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसा नजर आ जाता है , जो हमें हैरान कर देता हैं. राबड़ी देवी का ऐसा ही एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया हैं. इस वीडियो में बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी का एक सादगी भरा अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह मूली उखाड़ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी 'मां 'लिखकर पोस्ट किया है. पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें वह खेत में जाते और मूली उखाड़ते हुए नजर आ रही हैं.

तेजस्वी यादव ने लिखा- मां
साथ ही वो मूली उखाड़कर अपने सहायकों को इसे गाय को खिलाने के लिए कह रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "जड़ों से जुड़ाव ही जीवन की सच्चाई और गहराई से वास्तविक परिचय कराता है. जड़ों से जुड़े रहना बंधन नहीं, असल जिंदगी है, मुक्ति व युक्ति है. जड़ से जुड़े पेड़ हमेशा पल्लवित, पुष्पित, छायादार, फलदार व गुलजार तथा जड़ से जुड़े इंसान जानकार, जानदार, शानदार, दिलदार, हकदार और वजनदार होते है". माना जा रहा है कि इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बगैर किसी का नाम लिए रियासती सरकार को नसीहत दी है. इस वीडियो को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी शेयर किया है. उन्होंने 'मां' लिखकर इस वीडियो को री पोस्ट किया है.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर राबड़ी देवी की सादगी और जमीन से जुड़े रहने की खूब चर्चा हो रही है. वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं और उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि,दो दिन पहले ही तेजस्वी ने गोशाला में जाने का वीडियो पोस्ट किया था और अब राबड़ी देवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा हैं.

Trending news