CBI दफ्तर जाने से पहले चिंतित केजरीवाल, इसलिए उन्हें किया जा सकता है गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1654759

CBI दफ्तर जाने से पहले चिंतित केजरीवाल, इसलिए उन्हें किया जा सकता है गिरफ्तार

Arvind Kejriwal News: केजरीवाल आज दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में CBI के दफ्तर पहुंचे हैं. उन्होंने कहा है कि अगर भाजपा कहेगी तो उन्हें सीबीआई गिरफ्तार कर लेगी.

CBI दफ्तर जाने से पहले चिंतित केजरीवाल, इसलिए उन्हें किया जा सकता है गिरफ्तार

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रविवार को केंद्रीय अनवेषण ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए बुलाया. इससे पहले केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस की. इसमें उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (BJP) कहेगी तो CBI उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.

रविवार को अपने घर पर नेताओं के साथ हाई लेवल मीटिंग करते हुए केजरीवाल ने कहा कि "अगर BJP कहेगी तो CBI हमें गिरफ्तार कर लेगी." 

भाजपा पर हमला करते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया ने कहा कि "ये लोग किसी को भी जेल में भेज सकते हैं. वह निर्दोष लोगों को भी नहीं बख्शेंगे." केजरीवाल जिन्होंने शुक्रवार को कहा था कि कोई शराब घोटाला नहीं हुआ है ने भाजपा के बारे में कहा कि वो (भाजपा) बहुत घमंडी हो गए हैं. वह किसी को नहीं समझते और जिसे चाहते हैं धमकी देते हैं. वह जजों और मीडिया के लोगों को धमकी देते हैं.

यह भी पढ़ें: EID 2023: जम्मू-कश्मीर में ईद-उल-फित्र की तैयारी ज़ोरों पर; ईद से पहले खुल जाएगा यह अहम रोड

अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, सांसद और मंत्रियों के साथ आप ऑफिस से CBI दफ्तर पहुंचे हैं. सीबीआई दफ्तर के आस पास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. इलाके में 144 धारा लगा दी गई है. 

मुख्यमंत्री केजरीवाल को सीबीआई की तरफ से शुक्रवार को समन जारी किया गया था. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने इल्जाम लगाया था कि सत्तारूढ़ दल भाजपा अरविंद केजरीवाल को जेल में भेजने की साजिश कर रही है. पार्टी के नेता संजय सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस को खिताब करते हुए कहा कि आप पर इसलिए प्रेशर डाला जा रहा है क्योंकि इसे राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिला है.

सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अरविंद केजरीवाल के पर्सनल असिस्टेंस बिभव कुमार से दिल्ली आबकारी नीति मामले में पूछताछ की है. बताया जाता है कि ED ने बिभव से ये भी पूछा है कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में केजरीवाल से किस-किस ने बात और मुलाकात की.

Zee Salaam Live TV:

Trending news