गौ तस्करी के शक में गाड़ी सहित मुस्लिम युवकों को ज़िंदा जलाया; इस संगठन पर लगा आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1574724

गौ तस्करी के शक में गाड़ी सहित मुस्लिम युवकों को ज़िंदा जलाया; इस संगठन पर लगा आरोप

Bhiwani News: राजस्थान के भरतपुर से एक सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है. यहां दो मुस्लिम नौजवानों को अग़वा करने के बाद हरियाणा के भिवानी ज़िले में गाड़ी समेत ज़िंदा जलाने की ख़बर से दहशत का माहौल है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

गौ तस्करी के शक में गाड़ी सहित मुस्लिम युवकों को ज़िंदा जलाया; इस संगठन पर लगा आरोप

Skeletons Found In Burnt: राजस्थान के भरतपुर से एक सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है. यहां दो मुस्लिम नौजवानों को अग़वा करने के बाद हरियाणा के भिवानी ज़िले में गाड़ी समेत ज़िंदा जलाने की ख़बर से दहशत का माहौल है. कथित मृतकों के घरवालों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर इल्ज़ाम लगाए है. मृतकों पर गौ तस्करी का शक भी ज़ाहिर किया जा रहा है. हरियाणा के भिवानी में बारवास गांव में गुरुवार सुबह उस वक़्त दहशत फैल गई जब स्थानीय लोगों ने एक जली हुई बोलेरो गाड़ी और उसमें दो लोगों के जले हुए कंकाल को देखा. इस पूरे मामले की ख़बर मिलने पर पुलिस-प्रशासन और एफएसएल की टीम हरकत में आई और मौक़े पर पहुंच कर हर एंगल से जांच में लग गई.

पहले मार-पीट, फिर किया अग़वा
वहीं दूसरी तरफ़ मृतकों के घरवालों ने इल्ज़ाम लगाया है कि राजस्थान में भरतपुर के गोपालगढ़ से इन दोनों को अग़वा किया गया था. पीड़ित कुनबे ने पुलिस को बताया कि 15 फरवरी को उन्होंने किडनैपिंग का मामला भी दर्ज कराया था. घरवालों का इल्ज़ाम है कि किडनैपर्स ने पहले दोनों से साथ मार-पीट की और फिर अग़वा करके अपने साथ गाड़ी में ले गए और हरियाणा के भिवानी में दोनों को गाड़ी समेत ज़िंदा आग के हवाले कर दिया.लोहारू डीएसपी ने बताया कि गाड़ी के चेसिस नम्बर लिए गए हैं और इसकी बुनियाद पर गाड़ी के मालिक का पता लगाने का प्रयास जारी है.

बजरंग दल से जुड़े कार्यकर्ताओं पर इल्ज़ाम
अब तक मिली जानकारी के अनुसार, दोनों युवकों के नाम नासिर और जुनैद बताए जा रहे हैं. साथ ही जिस बोलेरो में दोनों युवक ज़िंदा जले मिले हैं, वह नासिर के ही किसी रिश्तेदार की बताई जा रही है. गाड़ी समेत दोनों इतनी बुरी तरह जल गए कि उनकी सिर्फ हडि्डयां ही बची थीं. इस पूरे मामले में हरियाणा और राजस्थान पुलिस तफ्तीश में लग गई है. जुनैद के चचेरे भाई इस्माइल ने पुलिस को बताया कि पूछताछ के दौरान ये बात सामने आई कि दोनों से पहले  8-10 लोगों ने मारपीट की और फिर उन्हीं की बोलेरो में अपहरण करके ले गए. इस्माइल ने अपनी शिकायत में बजरंग दल से जुड़े कार्यकर्ताओं पर इल्ज़ाम लगाया है.

 ओवैसी ने की कार्रवाई की मांग
वहीं AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके हुए लिखा,दो दिन पहले जुनैद और नसीर को राजस्थान के घात्मिका से अग़वा कर लिया गया था.आज उनकी जलाई हुई लाशें मिलीं हैं.@ashokgehlot51
 की पुलिस ने वक़्त पर कारवाही नहीं की और अभी तक मुजरिमों को गिरफ़्तार नहीं किया. जुनैद और नासिर के परिवारों के साथ इंसाफ़ होना चाहिए.

Watch Live TV

Trending news