कर्नाटक में भयानक सड़क हादसा, मां और बच्ची की जलकर हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1898183

कर्नाटक में भयानक सड़क हादसा, मां और बच्ची की जलकर हुई मौत

Bengaluru Road Accident: बेंगलुरु में एक ट्रक और अनियंत्रित कार में भयानक टक्कर हो गई. कार में सवार महिला और उसकी बच्ची की मौके पर ही जलकर मौत हो गई.   

 

कर्नाटक में भयानक सड़क हादसा, मां और बच्ची की जलकर हुई मौत

Karnataka News: बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां मंगलवार को एक महिला और उसकी बेटी कार में जिंदा जल गई. हालांकि, इस हादसे में महिला का पति और एक बड़ी बेटी बच गए हैं. ये हादसा एनआईसीई रोड पर तब घटी जब कार अनिंयत्रित होकर ट्रक से टकरा गई . कार में सवार सभी लोग नागासांद्रा जा रहे थे. घायलों का इलाज नजदीक के अस्पताल में चल रहा है.

घटना में मरने वालों की पहचान सिंधु और उसकी दो साल की बेटी के तौर पर हुई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक चालक भी अपना कंट्रोल खो बैठा और ट्रक के सड़क के किनारे में पलट गया. जानकारी के मुताबिक, महेंद्रन ने परिवार के साथ नागासांद्रा जाने के लिए कार किराए पर ली थी. सभी लोग मूल रूप से  तमिलनाडु के रहने वाले हैं और परिवार के साथ बेंगलुरु के विजिनापुरा में रहते हैं.

पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस के मुताबिक, "घटना सोमपुरा के पास तब हुई जब महेंद्रन बी अपनी पत्नी सिंधु और दो बेटियों के साथ कार से मैसूरु रोड से कनकपुरा रोड की तरफ जा रहे थे. सुबह लगभग 4 बजे महेंद्रन ने कार पर नियंत्रण खो दिया और यह एक ट्रक से टकरा गई. देखते ही देखते कार में आग लग गई. हालांकि, महेद्रन और उनकी बड़ी बेटी भागने में सफल रहे, जबकि सिंधु और दूसरी बेटी कार में फंस कर जल गए".

केवल स्वादिष्ट ही नहीं, इन 10 परेशानियों में रामबाण है जायफल

 

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर केआईएमएस हॅास्पीटल के मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं तलघट्टपुरा ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. 

झपकी आने से हुई घटना? 
पुलिस ने कहा, "प्रथम दृष्टया, ऐसा लग रहा है कि कि महेद्रन को गाड़ी चलाते समय झपकी आ गई थी, जिसके चलते यह दुर्घटना हुई. पुलिस ने कहा कि दुर्घटना का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है". 

Trending news