Rapido टैक्सी से घर जा रही थी लड़की; राइडर ने बदला रास्ता और कर दिया ये कांड
Advertisement

Rapido टैक्सी से घर जा रही थी लड़की; राइडर ने बदला रास्ता और कर दिया ये कांड

Rapido bike taxi driver rapes girl in Bengaluru: बेंगलुरु में ‘बाइक टैक्सी’ चालक और उसके दोस्त द्वारा एक लड़की से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.  

अलामती तस्वीर

बेंगलुरुः बेंगलुरु में एक ‘बाइक टैक्सी’ चालक द्वारा अपने दोस्त के साथ मिलकर कथित तौर पर बाइक सवार 22 वर्षीय युवती के साथ रेप करने का माला सामने आया है. बाइक चालक ने अपनी सवारी से उस वक्त बलात्कार किया, जब पीड़िता ने उसकी बाइक टैक्सी बुक कर कहीं गई थी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी है. 
पुलिस ने बताया कि यह हादसा शुक्रवार और शनिवार के बीच की रात में इलेक्ट्रॉनिक सिटी थाना इलाके में हुई थी. पीड़िता केरल की रहने वाली है और बेंगलुरु में रहती है. पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी ने बताया, ‘‘ लड़की ने एक दोस्त के घर से दूसरे दोस्त के पास जाने के लिए ‘रेपीडो’ से टैक्सी बुक की थी.

पुलिस के मुताबिक, रास्ते में चालक पीड़िता को चकमा देकर उसके दोस्त के घर न ले जाकर अपने किसी ठिकाने पर ले गया, जहां उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके साथ रेप किया. उस वक्त वहां पर एक महिला भी मौजूद थी.
पुलिस ने इस बात की तरफ भी इशारा किया है कि बाइक टैक्सी बुक करने वाली नशे की हालत में थी, किसी बात का फायदा उठाकर चालक ने उसे अपने ठिकाने पर ले गया और उसके साथ वहां रेप किया. 
रेड्डी ने बताया कि 26 नवंबर को जब पीड़िता बीमार महसूस करने पर चिकित्सक के पास गई, तब मामला सामने आया. हालांकि, अस्पताल प्रशासन ने लड़की के नशे में होने की अभी तस्दीक नहीं की है. 
पुलिस ने फौरन मामला दर्ज कर जांच शुरू करते हुए मुल्जिमों को गिरफ्तार कर लिया है. फोरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल से सबूत लिए गए हैं. पुलिस के मुताबिक एक आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.

Zee Salaam

 

Trending news