Bengal News: सेक्स रैकेट चलाने के इल्जाम में BJP नेता गिरफ्तार; TMC का BJP पर काउंटर अटैक!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2125053

Bengal News: सेक्स रैकेट चलाने के इल्जाम में BJP नेता गिरफ्तार; TMC का BJP पर काउंटर अटैक!

BJP Leader Sabyasachi Ghosh Arrest: BJP के एक मकामी नेता और 10  दूसरे लोगों को हावड़ा जिले के एक होटल में देह व्यापार रैकेट चलाने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है.

Bengal News: सेक्स रैकेट चलाने के इल्जाम में BJP नेता गिरफ्तार;  TMC का BJP पर काउंटर अटैक!

BJP Leader Sabyasachi Ghosh Arrest: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक मकामी नेता और 10  दूसरे लोगों को हावड़ा जिले के एक होटल में देह व्यापार रैकेट चलाने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने आज यानी 23 फरवरी को यह जानकारी दी.

11 लोगों की हुई गिरफ्तारी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मकामी भाजपा नेता सब्यसाची घोष और उनके 10 सहयोगियों को बृहस्पतिवार शाम को संकरेल इलाके के एक होटल पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया. वहीं, संदेशखालि में अपने नेताओं के जरिए महिलाओं के कथित यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रही सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी को, उसके नेता की देह व्यापार में गिराफ्तारी को लेकर आड़े हाथ लिया. 

तृणमूल कांग्रेस ने बोला हमला
तृणमूल कांग्रेस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया,  ‘‘ बीजेपी नेता सब्यसाची घोष नाबालिग लड़कियों से हावड़ा के संकरेल इलाके के होटल से देह व्यापार कराते हुए पकड़े गए हैं. पुलिस ने 11 आरोपियों और छह पीड़िताओं को मौके से पकड़ा है. यह भाजपा है. वे बेटी की रक्षा नहीं करते, वे दलालों की रक्षा करते हैं.’’ बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई की ओर से अबतक मामले में प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

तृणमूल कांग्रेस, बीजेपी पर  है हमलावर
भाजपा नेता सब्यसाची घोष को कथित देह व्यापार रैकेट चलाते ऐसे वक्त में पकड़ा गया है, जब बीजेपी पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर संदेशखाली को लेकर ममता सरकार पर लगातार दबाव बना रही है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी की महिला वर्कर्स ने आज संदेशखाली की तरफ मार्च निकाला था, लेकिन उन्हें में जाने से रोक दिया गया. ऐसे हालात में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है. इस वजह से बीजेपी बैकफुट पर आ गई है. 

Trending news