Begusarai: परीक्षा दे रही लड़की को अचानक उठा दर्द, अस्पताल में दिया दो बच्चों को जन्म
Advertisement

Begusarai: परीक्षा दे रही लड़की को अचानक उठा दर्द, अस्पताल में दिया दो बच्चों को जन्म

Bihar News: बिहार के बेगुसराय के एक एग्जाम सेंटर पर उस वक्त हंगामा मच गया जब पेपर देने आई एक लड़की को प्रसव पीड़ी उठ गई.

Begusarai: परीक्षा दे रही लड़की को अचानक उठा दर्द, अस्पताल में दिया दो बच्चों को जन्म

Begusarai News: 1 फरवरी से बिहार में 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं चल रही हैं. पहले दिन परीक्षा पेपर लीक होने की वजह से सुर्खियों में रही. इसके बाद एक छात्र के बेहोश होने की वजह परीक्षा चर्चा में रही. इसके बाद एक लड़की को दो बच्चे होने पैदा होने की घटना भी चर्चा में आ गई. बिहार के बेगुसराय में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने गई निशा कुमारी को अचानक प्रसव पीड़ा हुई. जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसने दो बच्चों को जन्म दिया.

अफसरों ने घटना को लेकर बताया कि गुरुवार को भौतिकी विज्ञान का पेपर था. जो लगभग खत्म होने वाला था. पेपर खत्म होने से कुछ देर पहले बजने वाली घंटी भी बज चुकी थी. इसी दौरान निशा को दर्द उठा और उसे आनन फानन में अस्पताल में दाखिल कराया. जुड़वां बच्चे पैदा होने की खबर जैसे परिवार को मिली तो खुशी का माहौल छा गया. 

यह भी पढ़ें:
कुत्ते और बिल्ली की आपस में क्यों नहीं बनती? 1 करोड़ 80 लाख साल पुराना है इतिहास

घटना गुरुवार की है. जब प्रथम पाली में एक छात्रा को अचानक प्रसव पीड़ा शुरू हो गई जिसके बाद एग्जाम सेंटर के अधिकारियों ने तुरंत अस्पताल से एंबुलेंस बुलाई और लड़की को बलिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया. जहां उसने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया. बच्चों में एक लड़का और लड़की है. 

हालांकि बच्चों की पैदाइश के कुछ देर बाद ही तीनों को बेगूसराये के लिए रेफर कर दिया. क्योंकि नवाजत बच्चों के वज़न काफी कम थे. बेगूसराये में कुछ वक्त ठहरने के बाद लड़की को वहां से भी छुट्टी मिल गई और फिलहाल वो अपने घर में है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news