Rape in Bareilly: बरेली में पिता ने नाबालिग़ बेटी को बनाया हवस का शिकार; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ़्तार
Advertisement

Rape in Bareilly: बरेली में पिता ने नाबालिग़ बेटी को बनाया हवस का शिकार; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ़्तार

Father Raped Daughter: यूपी के बरेली जिले से एक शर्मसार करने वाली ख़बर सामने आई है. बहेड़ी क़स्बे में पिता ने अपनी आठ साल की बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म को अंजाम दिया. पुलिस ने चाचा की शिकायत पर केस दर्ज करके आरोपी पिता को शिंकजे में ले लिया है.

Rape in Bareilly: बरेली में पिता ने नाबालिग़ बेटी को बनाया हवस का शिकार; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ़्तार

Father Raped Daughter: यूपी के बरेली जिले से एक शर्मसार करने वाली ख़बर सामने आई है. बहेड़ी क़स्बे में पिता ने अपनी आठ साल की बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म को अंजाम दिया. पुलिस ने चाचा की शिकायत पर केस दर्ज करके आरोपी पिता को शिंकजे में ले लिया है. पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी. क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह ने पूरे मामले पर रोशनी डालते हुए बताया कि 3 जनवरी की रात केसर नाम के एक शख़्श ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी से हुई बेटी के साथ रेप किया. उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख़ किसी को सुनाई न दे इसलिए उसकी सौतेली मां ने बच्ची का मुंह दबाए रखा.

यह भी पढ़ें: Weight Gain: दूध के साथ इन चीज़ों का करें इस्तेमाल;  दुबला-पतलापन हो जाएगा दूर 

पिता ने नाबालिग़ बेटी के साथ किया दुष्कर्म
पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले ही वह किसी मामले में जेल से छूटकर आया था. अब उसने अपनी सगी नाबालिग़ बेटी को हवस का निशाना बना लिया. आरोपी की दूसरी पत्नी ने इस मामले में अपने पति का पूरा साथ दिया. फिलहाल पति-पत्नी दोनों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया हैं. पुलिस मुल्ज़िमीन से तफ्तीश करके मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है, ताकि दोनों को कठोर से कठोर सज़ा दिलवाई जा सके. नाबालिग़ बच्ची के साथ पिता के ज़रिए दुष्कर्म की घटना न सिर्फ हैरान करने वाली है बल्कि इस ख़बर के सामने आने के बाद इलाक़े में दहशत का माहौल है.

पीड़िता के चाचा की शिकायत पर केस दर्ज 
पुलिस के मुताबिक़ सुबह होने पर जब यह जानकारी परिवार के दूसरे लोगों को मिली तो चाचा और चाची नाबालिग़ को थाने ले आए और वाक़्य की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि नाबालिग़ बच्ची के चाचा की शिकायत पर पिता के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले पिता और सौतेली मां को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी पिता रेलवे फाटक के पास जूतों की मरम्मत का काम करता है. उसके ख़िलाफ़ हल्द्वानी में भी पॉक्सो का केस दर्ज किया जा चुका है.

Watch Live TV

Trending news