Bageshwar Dhaam: बाबा के प्रोग्राम में सेवादार ने महिला को उठा कर फेंका और फंस गए दारोगा जी!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1778000

Bageshwar Dhaam: बाबा के प्रोग्राम में सेवादार ने महिला को उठा कर फेंका और फंस गए दारोगा जी!

Bageshwar Dhaam: ग्रेटर नोएडा में चल रहा बागेश्वर धाम के कार्यक्रम में एक महिला को सेवादार ने रेलिंग से बाहर फेंक दिया, वहां पर मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनी रही. पुलिस ने वीडियो के आधार पर FIR दर्ज कर लिया है.

Bageshwar Dhaam: बाबा के प्रोग्राम में सेवादार ने महिला को उठा कर फेंका और फंस गए दारोगा जी!

Bageshwar Dhaam: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ( Pandit Dhirendra Shastri / Bageshwar Baba ) का कार्यक्रम देश में घूम-घूम कर पूरे देश में करता है, इसी क्रम में बागेश्वर बाबा का कार्यक्रम दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा ( Greater Noida ) में चल रहा है. बाबा के इस नोएडा के कार्यक्रम में काफी विवाद सामने आया है. ये नया विवाद एक सेवादार के एक महिला को रेलिंग के पार फेंकने के बाद शुरू हुआ.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर बाबा के इस कार्यक्रम में एक तरफ जहां अव्यवस्थाओं के चलते लोगों को दिक्कतें हो रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ कार्यक्रम में मौजूद सेवादार भी लोगों और महिलाओं से बदतमीजी कर रहे हैं. कार्यक्रम का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लेते हुए गौतम बुध नगर ( Gautam buddh nagar police )  में मामला दर्ज किया है, और पुलिस सेवादार की तलाश कर रही है.

विटामीन-डी ज्यादा लेने से क्या होता है? जानें 

पुलिस बनी मूकदर्शक 
वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि एक सेवादार महिला को उठाकर रेलिंग से दूसरी तरफ फेंक रहा है,  जिस महिला को सेवादार ने रेलिंग से बाहर फेंका है वो महिला बाबा के दरबार में अर्जी लगाने के लिए रेलिंग फांदकर दूसरी तरफ आई थी. लेकिन जब सेवादार महिला के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था तब पुलिस वहां पर मूकदर्शक बनी हुई था.

सूरजपुर थाने में FIR दर्ज
कार्यक्रम में महिला के साथ हुए घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए इस मामले में सूरजपुर थाने में FIR दर्ज कर दी है. पुलिस महिला और सेवादार की पहचान कर रही है,  जबकि वहां पर मौजूद दरोगा के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.

दारोगा पर गिरी गाज
कार्यक्रम में मौजूद दोरागा के सामने महिला को रेलिंग से बाहर फेंका था. वीडियो वायरल होने के बाद दारोगा पर गाज गिर गई है. अधिकारी ने दारोगा पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. 

 

Trending news