Baba Bageshwar: बाबा बागेश्वर के दरबार में पहुंची बांग्लादेशी मुस्लिम युवती; कहा-अपनाना चाहती हूं सनातन धर्म
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1711188

Baba Bageshwar: बाबा बागेश्वर के दरबार में पहुंची बांग्लादेशी मुस्लिम युवती; कहा-अपनाना चाहती हूं सनातन धर्म

Baba Bageshwar: पण्डित  धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर बाबा के दरबार में एक बांग्लादेशी युवती का नम्बर आया. जिसके  बाद लड़की ने सनातन धर्म को अपनाने की बात कही. पर बाबा ने इस पर कहा कि आप अपने धर्म में रहिए.

Baba Bageshwar: बाबा बागेश्वर के दरबार में पहुंची बांग्लादेशी मुस्लिम युवती; कहा-अपनाना चाहती हूं सनातन धर्म

Baba Bageshwar: पण्डित  धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर बाबा ( Pandit Dhirendra Shastri / Bageshwar Baba ) का दो दिवसीय वनवासी रामकथा के लिए बालाघाट जिले के परसवाड़ा जनपद अंतर्गत ग्राम भादुकोटा में हुआ.जो कि 24 मई को रात तक चली. बाब बागेश्वर का रामकथा पूरा होने के बाद दिव्य दरबार सजा. उसके बाद जिन लोगों ने अर्जी लगाई थी धीरेंद्र शास्त्री बागेशवर बाबा उन्हें बारी बारी से बुलाते उसेक बाद प्रश्न और सम्सया सुनते उसके बाद बाबा नाम लिखे पर्चे को दिखाकर उन्हें उपचार तथा हल बताते. 

अर्जी से मिलने वाले समस्याओं के हल सुनकर बहुत प्रभावित हूई बांग्लादेशी युवती
जब बाबा ये सभी के पर्चे निकालकर उसके हल और उपचार रहे थे तभी बाबा के पास एक बांग्लादेशी युवती ( Bangladeshi woman in Baba Bageshwar Drabar ) का नम्बर आया. तब बाबा बागेश्वर ने उसे बुलाया और उसेक बाद उस युवती से पूछा कि आप आपना बताइए उसके बाद बाबा को लड़की अपना नाम बताती है. और उसके बाबा कहते हैं कि ये हमारी बहन है.और पूछता है कि आप मुझे कब से देखते हैं.तो उस पर बांग्लादेशी युवकी कहती हैं कि मैं आपके वीडियो यूट्यूब पर सात महिने से सुनता हूं. और अर्जी से मिलने वाले समस्याओं के हल सुनकर बहुत प्रभावित हुई.

स्वेच्छा से सनातन धर्म अपनाना चाहती हूं-बांग्लादेशी युवती
अपने स्वेच्छ से सनातन धर्म अपनाना चाहती हूं.और बाबा ने युवती से पूछा की आपको क्योंलगा कि भारत जाना चाहिए तो उसपर युवती ने जवाब दिया कि सनातन धर्म से अच्छा कोई धर्म नहीं है.फिर लड़की रोने लगती है. फिर बाबा युवती को कहता है कि ये जरूरी नहीं हा कि आप अपना धर्म बदलो. बाबा बागेश्वर युवती को कहता है कि आपको किसी ने बुलाया तो नहीं और कोई दबाव तो नहीं है.आपके उपर इसपर लड़की जवाब देती है नहीं.और अंत बाबा पूछते हैं कि आपने अपना वीजा पुलिस को दिखाया तो युवती  ने हां में उत्तर दिया.

Trending news