मेक्सिको में हमलावार और ग्रामीण में मुठभेड़; 11 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2002309

मेक्सिको में हमलावार और ग्रामीण में मुठभेड़; 11 लोगों की मौत

मध्य मेक्सिको में मुल्जिमों के गिरोह और गांव के कृषक लोगों के बीच जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें 11 लोग की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए है. 

मेक्सिको में हमलावार और ग्रामीण में मुठभेड़; 11 लोगों की मौत

मेक्सिको में कई मुल्जिमों ने मिलकर एक गांव पर हमला कर दिया, जहां पर लोगों और हमलावार में जबरदस्त गोलीबारी हुई है. बताया जा रहा है कि हमलावारों के निशाने पर गांव के कृषक समुदाय के लोग थे. गिरोह के बंदूकारियों ने गांव के लोगों पर शुक्रवार को अचानक हमला किया था. ग्रामीण और मुल्जिमों के इस लड़ाई में कुल 11 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग जख्मी हो गए है. जख्मी लोगों को जल्द से पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया. 

सोशल मीडिया पर अपलोड एक वीडियों में ग्रामीण और गिरोह के लोगों के बीच मुठभेड़ देखा गया है. जिसमें गांव के लोग हाथ में राइफल लिए अपराधियों के पीछे दौड़ रहे है. इस बीच गोली चलने की आवाज भी आ रही है. हमलावार भागते हुए और ग्रामीण पर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे है. ग्रामीण ज्यादा संख्या में थे, जिसके वजह से हमलावारों को भागना पड़ा. 
मेक्सिको की पुलिस ने बताया है कि यह मुठभेड़ राजधानी मेक्सिको सिटी से तकरीबन 130 km के टेक्सकल्टिटन गांव में हुआ.  पुलिस इस घटना की जाच-पड़ताल और हमलावारों के बारे में  सूचना जूटा रही है. 
  
पुलिस ने बताया है कि 11 लोगों की मौत हुई है, जिसमें 8 हमलावार गिरोह के लोग थे और 3 गांव के लोग थे. पुलिस ने अभी तक हमलावार की पहचान नहीं की है. पुलिस इस घटना की जाच-पड़ताल और हमलावारों के बारे में  सूचना इकट्ठा कर रही है.

Trending news