पैगम्बर के खिलाफ बयान पर बोले ओवैसी, कहा- भाजपा को 10 दिन बाद ख्याल आता है
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1209931

पैगम्बर के खिलाफ बयान पर बोले ओवैसी, कहा- भाजपा को 10 दिन बाद ख्याल आता है

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि भाजपा यह जानबूझ कर करती है कि जाकर गाली दो, नफरत पैदा करो, जब मामला गरम हो जाता है तो माफ़ी मांग लेते हैं. ओवैसी ने पूछा है कि इन्हें अरेस्ट क्यों नहीं किया जाता है? प्रधानमंत्री भारत के मुस्लिम को क्यों नहीं सुनते?

asaduddin owaisi

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पैगम्बर के खिलाफ वाले बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है. ओवैसी ने हैदराबाद में एक प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उन्होंने कहा कि  BJP और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के सरकार को दस दिन लग गए और उसके बाद उन्हें ख्याल आया की उन्होंने कुछ गलत बात कह दी जिससे मुस्लिमों के जज्बातों को ठेस पहुंची है. किसी भी बयान पर भाजपा 10 दिन बाद रिएक्ट करती है. और रिएक्ट कब करते हैं जब दूसरे देश उनको बताते हैं. ओवैसी ने कहा कि मैंने प्रधनमंत्री से अपील की थी की आप इस पर एक्शन लें लेकिन 10 दिन बाद गल्फ कंट्री में यह बड़ा मसला हो गया.

ओवैसी ने सवालिया लहजे में कहा कि अगर गल्फ कंट्री में इस मामले पर विवाद हो गया और वहां रह रहे भारतीयों पर कुछ हो गया तो इसका जिम्मेदार कौन होगा. यह कौन सी फॉरेन पॉलिसी है?

ओवैसी ने आगे कहा कि सरकार कहती है कि यह इंटरनल मैटर है. मैं पूछता हूं कि यह कौन सा इंटरनल मैटर है. आज अगर कोई प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ कहेगा तो जेल के अंदर होगा लेकिन अगर कोई पैगंबर के बारे में गलत बोलता है तो उसके खिलाफ एक्शन नहीं लिया जाता.

यह भी पढ़ें: रामपुर लोकसभा उपचुनाव: आसिम राजा होंगे सपा के उम्मीदवार, आजम खान ने किया ऐलान

ओवैसी ने कहा कि भाजपा यह जानबूझ कर करती है कि जाकर गाली दो, नफरत पैदा करो, जब मामला गरम हो जाता है तो माफ़ी मांग लेते हैं. ओवैसी ने पूछा है कि इन्हें अरेस्ट क्यों नहीं किया जाता है? प्रधानमंत्री भारत के मुस्लिम क्यों नहीं सुनते?

असदउद्दीन ओवैसी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सरकार को इसका इकॉनोमिक खामियाजा भुगतना होगा. पैगंबर के खिलाफ बयान देने वालों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जो तथाकथित पार्टियां हैं वह मुंह में दही जमाए बैठे थीं लेकिन कल रात से यह अचानक हरकत में आ गयी हैं.

ख्याल रहे कि भाजपा नेता नूपुर शर्मा ने हाल ही में एक टीवी शो में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी. इस पर विवाद होने के बाद बीजेपी ने नूपुर शर्मा को भाजपा से निष्कासित कर दिया है. भाजपा नेता नवीन कुमार ने भी नूपुर का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था. भाजपा ने इनके खिलाफ भी कार्यवाई की है.

Video:

Trending news