फौजी की बीवी से चैटिंग करता था इंस्पेक्टर; छत से कूदकर तोड़ लिया अपना पांव
Advertisement

फौजी की बीवी से चैटिंग करता था इंस्पेक्टर; छत से कूदकर तोड़ लिया अपना पांव

Amroha News: फौजी की मां पर जानलेवा हमला करने वाला इंस्पेक्टर निरंजन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गजरौला पुलिस ने उसके खिलाफ IPC की धारा 506, 323, 352 के तहत मुकदमा दर्ज की थी.

फौजी की बीवी से चैटिंग करता था इंस्पेक्टर; छत से कूदकर तोड़ लिया अपना पांव

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिलें महिला से चैटिंग कर धमकी देने के मामले में इंस्पेक्टर निरंजन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दबिश दी तो, वह छत से कूद गया, जिससे उसका पैर टूट गया और वह घायल हो गया. पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां से जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. 

यह पूरा मामला अमरोहा जिले के थाना रजबपुर में स्थित हिमायूं नगर का है. रजबपुर थाना इलाके के मुकामी इंस्पेक्टर निरंजन सिंह सिरोही की तैनाती गाजियाबाद के लिंक रोड थाने में थी. उसके खिलाफ बीते मई में इलाके के एक मुकामी फौजी की बीवी ने गजरौला में मुकदमा दर्ज कराया था.

इंस्पेक्टर पर  इल्जाम है कि 26 अप्रैल की रात साढ़े 11 बजे वह गजरौला थाना इलाके में फौजी के घर आया. यहां फौजी की मां पर जानलेवा हमला किया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई. फौजी की बीवी के शोर मचाने पर उसके ताऊ को देख भाग गया था.  फौजी की बीवी ने बताया कि वह इंस्पेक्टर होने का रौब दिखाता और झूठे केस में फंसाने की धमकी देता था.

गजरौला पुलिस ने उसके खिलाफ IPC की धारा 506, जान से मारने की धमकी देना, 323, गाली गलौज करने, 352 हमला करने, के तहत मुकदमा दर्ज की थी. मुकदमा दर्ज होने के बाद इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया था. 

मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही पुलिस मुल्जिम इंस्पेक्टर तलाश कर रही थी. 20 सितंबर को पुलिस को सूचना मिली कि गांव रजबपुर थाना इलाके के हिमायूं नगर, वह अपने घर पर आया हुआ है. जिस पर गजरौला पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी. ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस को देख वह भागने के लिए छत से कूद गया. जिससे उसका पैर टूट गया. वहीं घायल मुल्जिम इंस्पेक्टर ने कहा कि जिस औरत ने मेरे ऊपर मुकदमा दर्ज कराया है. उस पर मेरे 20 लाख रुपए हैं. पैसों से बचने के लिए मुझ पर मुकदमा दर्ज कराया है.

Zee Salaam

Trending news