Amit Shah Talked to Wrestlers: पहलवानों की अमित शाह से क्या बात हुई? साक्षी मलिक ने दी जानकारी
Advertisement

Amit Shah Talked to Wrestlers: पहलवानों की अमित शाह से क्या बात हुई? साक्षी मलिक ने दी जानकारी

Amit Shah Talked to Wrestlers: देश के गृह मंत्री अमित शाह ने रेसलर्स से बात की है. इस बात की जानकारी ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक ने दी है. पढ़ें पूरी खबर

Amit Shah Talked to Wrestlers: पहलवानों की अमित शाह से क्या बात हुई? साक्षी मलिक ने दी जानकारी

Amit Shah Talked to Wrestlers: पहलवानों का रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के चीफ बृजभूषण के खिलाफ प्रोटेस्ट जारी है. इस मामले को लेकर सरकार की ओर से कई बयान नहीं आया है. हालांकि इस मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने पहलवानों से बातचीत की है. साक्षी मलिक ने जानकारी दी है कि होम मिनिस्टर अमित शाह से उनकी बातचीत हुई थी. यह एक सामानय बातचीत थी. बता दें बृज भूषण भारतीय जनता पार्टी के एमपी भी हैं, उनके खिलाफ कई पहलावानों ने सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज किया है.

साक्षी मलिक ने क्या कहा?

साक्षी मलिक ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहा कि यह एक नॉर्मल बातचीत थी. अभी इस मसले पर कोई फाइनल हल नहीं निकला है. हमारी डिमांड पहले की तरह है. साक्षी ने कहा कि हमारी डिमांड है कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए.

पहलवान कई हफ्तों से कर रहे हैं प्रोटेस्ट

आपको जानकारी के लिए बता दें सक्षी मलिक, बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट और कई दूसरे पहलवान बृज भूषण की गिरफ्तारी को लेकर प्रोटेस्ट कर रहे हैं. आरोप है कि बृज भूषण ने महिला पहलवानों का सेक्शुअल हैरेसमेंच किया. जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है. हालांकि सिंह इन सभी आरोपों को नकारते आए हैं.

क्या पहलवानों ने प्रोटेस्ट वापस लिया?

प्रोटेस्ट वापस लेने को सवाल करने पर साक्षी मलिक ने कहा कि हमने प्रोटेस्ट से नाम वापस नहीं लिए हैं. मैं और बजरंग साथ में हैं, और हमने कोई नाम वापस नहीं लिए हैं. आपको जानकारी के लिए बता दे इससे पहले रेसलर्स ने स्पोर्ट मिनिस्टर अनुराग ठाकुर से बातचीत की थी. आपको जानकारी के लिए बता दें जिस दिन पहलवान हरिद्वार गए थे. उसके अगले दिन शाम को अमित शाह ने हाई लेवल मीटिंग की थी.

Trending news