Target Killing पर एक्शन में सरकार: RAW चीफ, NSA, LG सिन्हा और DGP के साथ मीटिंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1206555

Target Killing पर एक्शन में सरकार: RAW चीफ, NSA, LG सिन्हा और DGP के साथ मीटिंग

Amit Shah meeting on target killing जम्मू-कश्मीर में लगातार हिंदुओं को आतंकियों के ज़रिए निशाना बनाया जा रहा है. पिछले कई दिनों से हत्याओं के लगातार आ रही खबरों को देखते हुए अब केंद्र सरकार ने आर पार की ठान ली है. इसीलिए गृह मंत्री अमित शाह ने आज यानी शुक्रवार को हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. 

File PHOTO

Jammu Kashmir Target Killing: जम्मू-कश्मीर में लगातार गैर मुस्लिमों को बनाए जा रहे निशाने को लेकर केंद्र सरकार सख्त एक्शन में नज़र आ रही है. राज्य के हालात को लेकर होम मिनिस्टर अमित शाह हाई लेवल मीटिंग करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पहले दौर की मीटिंग खत्म हो चुकी है, अब हाई लेवल मीटिंग 3 बजे शुरू होगी. इसके लिए जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल और हिंदुस्तान की खुफिया एजेंसी रॉ (RAW) के चीफ सुमंत गोयल पहुंच चुके हैं. इतना ही नहीं इस मीटिंग में नेशनल सिक्योरिटी एडवायजर (NSA) अजित डोभाल और जम्मू-कश्मीर डीजीपी दिलबाग सिंह भी शामिल होंगे. 

जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही टारगेट किलिंग से खौफ खाकर वहां रह रहे हिंदू पलायन करने को मजबूर हो गए हैं. पिछले कई दिनों से एक के बाद एक हत्या की खबरें सामने आ रही हैं. गुज़िश्ता रोज़ यानी गुरुवार को गांदरबल को में गैर कश्मीरी हिंदू को बैंक के अंदर गोली मारी गई. मारा गया शख्स बैंक का मैनेजर था जिसका नाम विजय कुमार था. विजाय कुमार से पहले 31 मई को गोपालपोरा में एक हिंदू टीचर को मौत के घाट उतार दिया गया था. 

विजाय कुमार की हत्या के बाद भी गृह मंत्री अमित शाह ने एक मीटिंग बुलाई थी. जिसमें NSA समेत कई आला अफसर मौजूद रहे थे. 

खबर अपडेट की जा रही है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news