Rampur ByElection: अखिलेश का खुला ऑफर, 100 विधायक लाओ, सीएम बन जाओ
Advertisement

Rampur ByElection: अखिलेश का खुला ऑफर, 100 विधायक लाओ, सीएम बन जाओ

Rampur Byelection: रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के मौके पर जनता को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि एक डिप्टी सीएम की स्थिति यह है कि, वह किसी डॉक्टर का तबादला भी नहीं कर सकते. दूसरे डिप्टी सीएम साहब का विभाग बदल दिया गया है. और उनको ऐसा विभाग दे दिया गया है, जिसमें बजट ही नहीं है'. लिहाज़ा "हमने तो उनको खुला ऑफर दिया है कि 100 विधायक ले आओ, हम समर्थन देंगे. सीएम तुम बन जाना, हम बाहर से समर्थन देंगे."  

Rampur ByElection: अखिलेश का खुला ऑफर, 100 विधायक लाओ, सीएम बन जाओ

रामपुर : रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज़ है. जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी के लिए सीट बचाना नाक का सवाल है. तो वहीं बीजेपी इस सीट पर कमल खिलाना चाहती है. लिहाज़ा दोनों तरफ से चुनावी सभाएं की जा रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को सपा मुखिया अखिलेश ने रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सपा प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया.
इस दौरान अखिलेश यादव ने यूपी के दोनों डिप्टी सीएम पर तंज़ कसते हुए कहा कि, यूपी के दोनों उपमुख्यमंत्री राज्य का सीएम बनना चाहते हैं.

अखिलेश का दोनों डिप्टी सीएम को खुला ऑफर
इस मौके पर जनता को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि एक डिप्टी सीएम की स्थिति यह है कि, वह किसी डॉक्टर का तबादला भी नहीं कर सकते. दूसरे डिप्टी सीएम साहब का विभाग बदल दिया गया है. और उनको ऐसा विभाग दे दिया गया है, जिसमें बजट ही नहीं है'. अखिलेश ने कहा कि "हमने तो उनको खुला ऑफर दिया है कि 100 विधायक ले आओ, हम समर्थन देंगे. सीएम तुम बन जाना, हम बाहर से समर्थन देंगे."

अखिलेश ने कहा कि पंचायत चुनाव में भी जनता ने जिन्हें हराया था, वे बेईमानी कर कुर्सी पर बैठ गए. असेंबली चुनाव में भी जनता ने समाजवादी सरकार बनाने के लिए वोट किया था, लेकिन जिनकी सभाओं में कुर्सियां खाली रहती थीं, वे हथकंडे अपनाकर सत्ता में आ गए. सपा मुखिया ने रामपुर के लोगों से उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को जिताने की अपील की. और साथ ही कहा, कि 2024 में बदलाव आएगा और उसके बाद यूपी में भाजपा की सरकार नहीं बचेगी. उन्होंने कहा कि रामपुर का उपचुनाव सिर्फ एक विधानसभा का चुनाव नहीं है. बल्कि यह भाजपा सरकार को हिलाने का चुनाव है. 

आज़म खां ने की सपा को जिताने की अपील
तो वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा, "मैंने रामपुर को बुलंदियों पर पहुंचाया। यहां यूनिवर्सिटी बनाई, गरीबों के बच्चों के लिए शिक्षा का इंतजाम किया. लेकिन आज सरकार ने रामपुर को छावनी में तब्दील कर दिया है. गलियों में पुलिस घूम रही है. लोगों को डराया जा रहा है." उन्होंने लोगों से अपील की कि, अपने हक और सम्मान के लिए अन्याय, अत्याचार के खिलाफ वोट करें.

Trending news