Akbaruddin Owaisi: पहले पुलिस को धमकाया; अब दे रहे हैं सफाई
Advertisement

Akbaruddin Owaisi: पहले पुलिस को धमकाया; अब दे रहे हैं सफाई

Akbaruddin Owaisi: अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ इलेक्शन कैंपेन के दौरान एक इंस्पेक्टर को खुलेआम धमकाने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है. अब ओवैसी ने इस मामले पर सफाई दी है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Akbaruddin Owaisi: पहले पुलिस को धमकाया; अब दे रहे हैं सफाई

Akbaruddin Owaisi: AIMIM के चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस को धमकाने के मामले में आज सफाई दी है. उन्होंने कहा, "पुलिस झूठ बोल रही है."

उन्होंने कहा, ''डीसीपी और पुलिस झूठ बोल रही है. मेरे पास वीडियो है कि स्टेज पर सीढ़ी चढ़कर वो आ रहे है. मैंने दस बजे के बाद स्पीच दी है तो मेरे खिलाफ केस करो. सीधा स्टेज पर चढ़कर आकर कहना है कि वक्त हो गया. पुलिस को ऐसा नहीं करना चाहिए.''

उन्होंने आगे कहा, "मैंने इजाजत से किया. इलेक्शन कमीशन ने मंजूरी दी थी. मैंने इलेक्शन कमीशन को पूरा वीडियो फुटेज भेज दिया है." इलेक्शन कमीशन के एक अधिकारी ने भी कहा, "गलती हुई है. मैंने  एक पुलिस अफसर के खिलाफ शिकायत की है."

अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ इलेक्शन कैंपेन के दौरान एक इंस्पेक्टर को खुलेआम धमकाने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है. अरूपुद्दीन के खिलाफ IPC की धारा 353, 153(A), 506, 505(2) और आरपी एक्ट की धारा 125 के तहत मामला दर्ज हुआ है. ये मुकदमा संतोषनगर पुलिस ने FIR दर्ज की है. 

अकबरुद्दी ने पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाते हुए कहा था, "अगर वह अपने सपोर्टर्स को इशारा कर दें, तो उन्हें यहां से भागना पड़े जाएगा.  आपको क्या लगता है कि चाकुओं और गोलियों को खाने के बाद मैं कमजोर हो गया हूं. मुझमें अभी भी बहुत हिम्मत है. अभी 5 मिनट बाकी हैं और मैं अभी पांच मिनट और बोलूंगा."

Zee Salaam Live TV

Trending news