दोस्त की बहन पर फिदा हुआ ये क्रिकेटर, मजहब की दीवार लांघ कर की शादी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1528967

दोस्त की बहन पर फिदा हुआ ये क्रिकेटर, मजहब की दीवार लांघ कर की शादी

Ajit Agarkar Marriage with Fatima: भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों की पर्सनल लाइफ काफी दिलचस्प रही है. किसी ने किसी मॉडल से शादी की तो किसी ने किसी एक्ट्रेस से. ऐसे ही एक क्रिकेटर हैं जिन्होंने अपने दोस्त की बहन से शादी की.

दोस्त की बहन पर फिदा हुआ ये क्रिकेटर, मजहब की दीवार लांघ कर की शादी

Ajit Agarkar Marriage with Fatima: अजीत अगरकर भारत के बेहतरीन गेंदबाज और आलराउंडर रह चुके हैं. उन्होंने अपने करियर के दौरान क्रिकेट के इतिहास में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. उन्होंने 16 साल तक भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेला. इस दौरान उन्होंने 16 टेस्ट, 191 वनडे और 4 टी20 मैच खेले. उन्होंने जितना बेहतरीन खेल खेला उससे ज्यादा बेहतरीन उनकी नीजी जिंदगी रही. अजीत अगरकर को अपने दोस्त की बहन से प्यार हुआ और उन्होंने मजहब को किनारे रख कर उससे शादी की. आज हम उनकी निजी जिंदगी के इसी पहलू पर बात करेंगे.

fallback

पहली मुलाकात में हुआ प्यार

भारतीय टीम के बेहतरीन आलराउंडर अजीत अगर ने भारतीय टीम के लिए पहला वनडे मैच 1 अप्रैल 1998 में खेला. इस मैच में उन्होंन ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट को आउट किया था. 
अजीत अगरकर की मुलाकात फातिमा से हुई थी. उसके बाद उनकी लव स्टोरी शुरू हुई. उनकी कहानी काफी फिल्मी है. फातिमा अजीत अगरकर के दोस्त मजहर की बहन हैं. दोनों की मुलाकात एक मैच के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. मजहर जब भी अजीत का मैच देखने जाते तो फातिमा भी कभी कभार उनके साथ हो लेती थीं. यहीं से दोनों के दरमियान बात शुरू हूई.

मुश्किल भरे रहे हालात

अजीत अगरकर मराठी पंडित परिवार से आते हैं जबकि फातिमा मुस्लिम परिवार से थीं. ऐसे में मुस्लिम से और वह भी अपने दोस्त की बहन से शादी करना काफी पेचीदा रहे. लेकिन अजीत ने इसे अंजाम तक पहुंचाया.

fallback

एक हुआ पंडित और मुस्लिम परिवार

पंडित और मुस्लिम परिवार को मिलाने के लिए अजीत और फातिमा का काफी मेहनत करनी पड़ी. दोनों को समाज और परिवार की तरफ से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. लेकिन दोनों ने मिलकर अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाया और दोनों ने शादी कर ली. 

दोनों का है एक बेटा

अजीत और फातिमा ने 9 फरवरी 2002 को शादी कर ली. दोनों लोगों का एक बेटा है जिसका नाम है राज. दोनों अपने परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news