Mission Telangana: गुजरात के बाद अब तेलंगाना चुनाव पर फोकस करेगी बीजेपी
Advertisement

Mission Telangana: गुजरात के बाद अब तेलंगाना चुनाव पर फोकस करेगी बीजेपी

Mission Telangana: गुजरात में विधानसभा चुनाव खत्म होने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी अब अगले साल होने वाले चुनावों की तैयारी के लिए तेलंगाना पर ध्यान केंद्रित करेगी. जिसको लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा 16 दिसंबर को एक जनसभा को संबोधित करने के लिए तेलंगाना का दौरा करेंगे. 

 

Mission Telangana: गुजरात के बाद अब तेलंगाना चुनाव पर फोकस करेगी बीजेपी

Mission Telangana: 5 दिसंबर को गुजरात में विधानसभा चुनाव खत्म होने के साथ ही, अब भारतीय जनता पार्टी अगले साल होने वाले चुनावों की तैयारी में जुट गयी है. जिसके लिए बीजेपी की नज़र तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 पर है. इसके लिए बीजेपी ने अभी से काम करना शुरु कर दिया है. जिसके तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा 16 दिसंबर को एक जनसभा को संबोधित करने के लिए तेलंगाना का दौरा करेंगे. इस दौरान जेपी नड्डा , तेलंगाना बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय के प्रतिनिधित्व वाले लोकसभा क्षेत्र करीमनगर में एक बैठक को संबोधित करेंगे.

आर-पार के मूड में बीजेपी
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष की ओर चलाई जा रही पदयात्रा और 16 दिसंबर को नड्डा द्वारा संबोधित की जाने वाली जनसभा के लिए तैयारियां ज़ोरों पर है. हालांकि पुलिस ने भैंसा से पदयात्रा शुरू करने और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा संबोधित की जाने वाली जनसभा को अनुमति देने से इनकार कर दिया है. जबकि पुलिस कार्रवाई को चुनौती देने वाली भाजपा की याचिका पर, तेलंगाना उच्च न्यायालय ने पदयात्रा की सशर्त अनुमति दे दी.

तेलंगाना में बुलडोज़र चलायेगी बीजेपी
तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र तेलंगाना भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार 'प्रजा संग्राम यात्रा' निकाल रहे है. इस दौरान वो तेलंगाना की सरकार पर हमलावर है. पिछले दिनों अपने भाषणों के दौरान उन्होने केसीआर सरकार को पूरे देश में सबसे भ्रष्ट बताया था.  टीआरएस सरकार की आलोचना करते हुए बांदी संजय ने एक विशेष समुदाय के लिए टूबीएचके घरों के 40 प्रतिशत की मंजूरी पर सवाल उठाया और पूछा कि बहुसंख्यक 80 प्रतिशत हिंदू आबादी को कहां जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब हम सत्ता में आएंगे तो, बीजेपी तेलंगाना में बुलडोजर चलाएगी. चुनावी रणनीति को देखें तो  इससे पहले दुब्बक और हुजुराबाद विधानसभा सीटें जीतने के बाद भाजपा मुनुगोडे में हैट्रिक बनाना चाह रही थी, लेकिन टीआरएस ने कड़े मुकाबले वाले उपचुनाव में जीत हासिल कर अपना वर्चस्व कायम रखा.

Zee Salaam Live TV

Trending news