Aero India 2023: ऐसे मिलेगा टिकट, फ्री में देखना हो तो यहां जाएं!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1569684

Aero India 2023: ऐसे मिलेगा टिकट, फ्री में देखना हो तो यहां जाएं!

Aero India 2023: एयरो इंडिया 2023 का आगाज हो रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी ने आज इसका उद्घाटन किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें ये प्रोग्राम 13 फरवरी से 17 फरवरी तक चलने वाला है. जिसमें अलग-अलग देशों के लोग शिरकत कर रहे हैं.

Aero India 2023: ऐसे मिलेगा टिकट, फ्री में देखना हो तो यहां जाएं!

Aero India 2023: एयरो इंडिया 2023 का आग़ाज हो चुका है. देश के प्रधानमंत्री ने सोमवार को एयरो इंडिया 2023 का उद्घाटन किया. उम्मीद की जा रही है कि ये प्रोग्राम लोगों को काफी पसंद आने वाला है. हवाई करतब  और एयर फॉर्मेशन से लोग मंत्रमुग्ध होने वाले हैं. आपको जानाकारी के लिए बता दें एयरो इंडिया 2023 बेंगलुरू में होने जा रहा है. अगर बात करें इसकी थीम (Aero India 2023 Theme) की तो ये The runway to a billion opportunities है. 

एयरो इंडिया शो कहां हो रहा है? (Aero India show venue)

अगर एयर इंडिया शो के वेन्यू की बात करें तो ये Yelahanka Air Force Station पर होने जा रहा है. यह शो रक्षा क्षमताओं में भारत की वृद्धि को प्रदर्शित करेगा.  इस बार एयरो इंडिया-2023 का फोकस 'मेक इन इंडिया, मेक फॉर द वर्ल्ड' विजन के अनुरूप स्वदेशी उपकरणों/टेकनॉलिजी को प्रदर्शित करने और विदेशी कंपनियों के साथ साझेदारी बनाने पर हो रहा है.

एयरो इंडिया शो को कहां देखें? (Where to watch Air India Show 2023)

एयरो इंडिया शो को आप लाइव लोकेशन पर जाकर देख सकते हैं. इसके अलावा दूर्दशन पर भी इसका लाइव टेलीकास्ट देखा जा सकता है. आपको जानकारी के लिए बता दें एयरो इंडिया 2023 13 फरवरी से 17 फरवरी तक जारी रहेगा.

एयरो इंडिया शो टिकेट (Aero India Show tickets)

अगर आप एयरो इंडिया शो के टिकट बुक करना चाहते हैं तो आपको आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा. जिसके लिए आपको सरकार की वेबसाइट https://www.aeroindia.gov.in/ पर जाएं, जहां आपको टिकट का ऑप्शन दिख जाएगा. अगर बात करें टिकट (Aero India Show Tickets Price) के दामों की तो डिस्पले व्यूविंग एयिराय के दाम एक हजार रुपये हैं वहीं विदेशी नागरिकों के लिए ये 50 डॉलर है. व्यवसाय टिकट (Aero India Business Tickets) - केवल 13-15 फरवरी, 2023 के व्यावसायिक दिनों में प्रदर्शनी क्षेत्र का दौरा कर सकते हैं. इसके लिए टिकट 5,000 रुपये और विदेशियों के लिए 150 डॉलर है.

Trending news