Abdul Razzaq Apologized Aishwarya: रज्जाक ने ऐसा क्या बोल दिया, जो ऐश्वर्या से मांग रहे हैं माफी?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1959659

Abdul Razzaq Apologized Aishwarya: रज्जाक ने ऐसा क्या बोल दिया, जो ऐश्वर्या से मांग रहे हैं माफी?

Abdul Razzaq Apologized Aishwarya: अब्दुल रज्जाक ने ऐश्वर्या राय से माफी मांगी है. दरअसल एक ईवेंट के दौरान उन्होंने एश्वर्या के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. पढ़ें  पूरी खबर

Abdul Razzaq Apologized Aishwarya: रज्जाक ने ऐसा क्या बोल दिया, जो ऐश्वर्या से मांग रहे हैं माफी?

Abdul Razzaq Apologized Aishwarya: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक इन दिनों सुर्खियों में हैं. वजह है उनका एश्वर्या राय पर टिप्पणी करना. दरअसल उन्होंने एक ईवेंट के दौरान पीसीबी पर सवाल उठाते हुए भारतीय एक्ट्रेस एश्वर्या राय का घटिया उदाहरण दिया. उनका ये बयान वायरल हुआ तो लोग भड़क गए. इस ईवेंट के दौरान उमर गुल और शाहिद अफरीदी भी मौजूद थे, जो रज्जाक की इस टिप्पणी पर तालियां बजा रहे थे, हालांकि बाद में रज्जाक ने एक वीडियो जारी करते हुए माफी मांग ली.

क्या है पूरा मामला?

एक ईवेंट के दौरान अब्दुल रज्जाक पीसीबी की आलोचना कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर आप मुझे कहेंगे कि एश्वर्या से शादी कर लो और बच्चे नेक पैदा होंगे, तो यह कभी नहीं हो सकता. उनका ये बयान वायरल हुआ तो लोग उनकी आलोचना करने लगे. जिसके बाद अब रज्जाक ने माफी मांगी है. रज्जाक ने कहा कि उनकी ज़ुबान फिसल गई थी और ऐसा करने का उनका कोई इंटेशन नहीं था.

क्या बोले अब्दुल रज्जाक?

वीडियो जारी करते हुए अब्दुल रज्जाक ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान क्रिकेट और कोचिंग की बात हो रही थी. इस दौरान मेरे मुंह से एश्वर्या का नाम मुंह से निकल गया. मैं उनसे माफी मांगता हूं, मेरा यह इंटेशन नहीं था. मैं कोई और मिसाल देने वाला था.

अफरीदी ने क्या कहा?

अब्दुल रज्जाक के इस बयान के बाद शाहिद अफरीदी का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब रज्जाक के पास माइक आया तो मुझे लगा कि वह कोई मजाक करेगा, जो वह अकसर करता है. मेरी उसकी बात पर ध्यान नहीं था, और जब लोगों ने ताली बजाई तो मैं भी ताली बजाने लगा. उसे ऐसी टिप्पणी नहीं करनी थी, मैं उससे माफी मांगने के लिए कहूंगा. इस मसले को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि मैं इस बयानबाजी की निंदा करता हूं, किसी भी महिला का इस तरह अपमान नहीं करना चाहिए.

Trending news