"2002 के दंगों में कांग्रेस मोदी-शाह को सजा देती तो पीएम और गृह मंत्री ना होते"
Advertisement

"2002 के दंगों में कांग्रेस मोदी-शाह को सजा देती तो पीएम और गृह मंत्री ना होते"

Amanatullakh Khan AAP: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों पर जमकर हमला बोला, जानिए क्या कहा.

"2002 के दंगों में कांग्रेस मोदी-शाह को सजा देती तो पीएम और गृह मंत्री ना होते"

Amanatullah Khan: हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अमानतुल्लाह ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला है. साथ ही उन्होंने दोनों सरकारों पर मुसलमानों की अनदेखी करने का आरोप लगाया. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी की सत्ता पर मजबूता के लिए अमानतुल्लाह ने कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार ठहराया. 

AAP विधायक ने कहा,"कांग्रेस और भाजपा हमेशा से ही एक दूसरे के सपोर्टर रहे हैं. आज अगर नरेंद्र मोदी पीएम और अमित शाह गृह मंत्री हैं तो इसके पीछे भी कांग्रेस ही है. 2002 के दंगों में कांग्रेस ने उन्हें उनके किए की सजा दे दी होती तो न ये प्रधानमंत्री होते न गृह मंत्री. साथ ही RSS भी इतनी ताकतवर ना होती. अमानतुल्लाह खान आगे कहते हैं कि आज RSS से बड़े नरेंद्र मोदी हो गए हैं और उन्हें गिराने के लिए RSS राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का समर्थन कर रही है."

यह भी पढ़ें:
सपा नेता की बेटी को भगाकर ले गया 47 वर्षीय BJP नेता, भाजपा ने किया पार्टी से बाहर

मुसलमानों की अनदेखी को लेकर बोलते हुए अमानतुल्लाह ने कहा,"भोले-भाले मुसलमानों को कांग्रेस ने बहकाया और एमसीडी में नौ सीटें जीत गए जो अब भाजपा की सीटें हैं. कांग्रेस के पूर्व MLA मतीन अहमद का एक बयान आया कि नौ पार्षद वॉक आउट करेंगे. मेयर चुनाव में तो बाहर रहेंगे लेकिन स्टेंडिंग कमेटी में भाजपा की हिमायत करेंगे. 

यह भी पढ़ें:
Rakhi Sawant और Adil हनीमून से पहले जाएंगे उमराह करने; एक्ट्रेस बोली- दुआ की है जरूरत

उन्होंने कहा कि क्या मुसलमानों को अपने साथ हुए जुल्म याद नहीं? जहां आज बीजेपी मुसलमानों को नुकसान पहुंचा रही है, वहीं पुरानी हिस्ट्री में देखें तो कांग्रेस ने भी नुकसान पहुंचाया है मुसलमान भूल गए कि यही कांग्रेसी हैं जिन्होंने मुरादाबाद ईदगाह में मलियाना, हाशिमपुरा, भागलपुर में मुसलमान का क़त्लेआम कराया, बटला हाउस एनकाउंटर कराया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news