Death by chocolate: कर्नाटक में चॉकलेट खाते वक्त छात्रा की दम घुटने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1266468

Death by chocolate: कर्नाटक में चॉकलेट खाते वक्त छात्रा की दम घुटने से हुई मौत

Death while eating chocolate: छात्रा ने जल्दबाजी में चॉकलेट का रैपर बिना हटाए उसे मुंह में रख लिया था, और दौड़ते वक्त चॉकलेट उसके मुंह के अंदर चला गया. जब वह बस तक पहुंची तो गिरकर वहीं बेहोश हो गई. 

अलामती तस्वीर

उडुपीः कर्नाटक के उडुपी जिले के बैंदूर कस्बे के पास बिजूर गांव में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. बुधवार को यहां गांव की एक छह साल की बच्ची की चॉकलेट खाने से मौत हो गई.मृतक छात्रा की पहचान विवेकानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल की पहली कक्षा की छात्रा सामन्वी के रूप में की गई है.
पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब बच्ची अपने घर के पास स्कूल बस में सवार हो रही थी. घर वालों ने बताया कि सामन्वी बुधवार को स्कूल जाने को तैयार नहीं थी. हालांकि, माता-पिता और परिवार के सदस्यों ने उसे स्कूल जाने के लिए मना लिया था. उसकी मां सुप्रिता पुजारी ने उसे स्कूल जाने को मनाने के लिए एक चॉकलेट का वादा किया था और स्कूल जाते वक्त उसे चॉकलेट दी थी. 

चॉकलेट खाते ही बस के दरवाजे पर गिरकर हुई बेहोश 
पुलिस ने बताया कि स्कूल वैन को आते देख लड़की ने आनन-फानन में रैपर के साथ चॉकलेट मुंह में डाल लिया. स्कूल बस पकड़ने के लिए वह भाग रही थी तभी रैपर में बंद चॉकलेट का उसने अंदर निगल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. छात्रा स्कूल बस के दरवाजे पर गिर गई. उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मौत के कारणों का अभी पता पता नहीं  
पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. अभी यह पता नहीं चल पाया है कि रैपर समेत चॉकलेट निगलने से छात्रा की मौत हुई है, या उसे पहले से कोई पेरशानी थी. उसके स्कूल न जाने के मन से ऐसा लगता है कि उसे कोई दिक्कत रही हो, लेकिन घर वाले के जिद के कारण उसने स्कूल जाना स्वीकार कर लिया हो. हालांकि घर वालों के मुताबिक, उसे पहले से कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या नहीं थी. फिलहाल अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. छात्रा की मौत के बाद स्कूल प्रशासन ने स्कूल में अवकाश घोषित कर दिया है. बैंदुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news