सड़क पर डांस करते बारातियों को ट्रक ने रौंदा, 5 की मौत; मातम में बदली शादी की खुशी
Advertisement

सड़क पर डांस करते बारातियों को ट्रक ने रौंदा, 5 की मौत; मातम में बदली शादी की खुशी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रायसेन में देर रात भयानक हादसा हुआ. हादसे में ट्रक ने बारातियों को रौंद दिया. 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि 11 लोग घायल हैं. 

सड़क पर डांस करते बारातियों को ट्रक ने रौंदा, 5 की मौत; मातम में बदली शादी की खुशी

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सुल्तानपुर शहर में सोमवार रात भयानक हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई बारातियों को टक्कर मार दी. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे में 11 लोगों के जख्मी होने की खबर है. एक सीनियर अफसर ने यह जानकारी दी. बताया जाता है कि बाराती रास्ते पर डांस कर रहे थे. तभी ट्रक ड्राइवर ने उनके ऊपर ट्रक चढ़ा दिया. हादसे के फोटो और वीडियो विचलित कर देने वाले हैं. रायसेन के कलेक्टर अरविंद दुबे ने बताया कि "यह घटना तब हुई जब होशंगाबाद जिले के आंचलखेड़ा से सुल्तानपुर के खमरिया गांव पहुंचे बारातियों को सड़क पर गलत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी."

10 बजे हुआ हादसा
घटना रात करीब 10 बजे हुई. हादसे के बाद इलाके के लोगों ने बचाव काम शुरू किया. इसके बाद पुलिस को खबर दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुच कर मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. हासदे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. सुल्तानपुर थाना प्रभारी रजत सराठे ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया. दुबे ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए. उन्होंने बताया कि घायलों में पांच की हालत गंभीर है और उन्हें भोपाल रेफर किया गया है. हादसे की जगह पर एसपी समेत कई अधिकारी पहुंचे.

परिजनों को मदद
कलेक्टर ने कहा कि रात करीब 10 बजे हुई दुर्घटना की जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है. दुबे ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता देने का ऐलान किया है.

क्या है मामला?
खबर है कि बारात रायसेन के सुल्तानपुर थाना इलाके के होशंगाबाद से आई थी. बाराती सड़क किनारे डीजे पर डांस कर रहे थे. इसी दौरान ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. बारातियों को रौंदते हुए ट्रक आगे निकल गया. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. 

Trending news