Pakistan News: पूर्व PM इमरान खान पर लगा एक और पाबंदी; अब जेल में नहीं कर पाएगें ये काम
Advertisement

Pakistan News: पूर्व PM इमरान खान पर लगा एक और पाबंदी; अब जेल में नहीं कर पाएगें ये काम

Pakistan News: नोटिफिकेशन में यह भी कहा गया है कि पुलिस की विशेष शाखा, इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारियों और जेल कर्मचारियों का एक नया सुरक्षा ऑडिट एक ही दिन के भीतर किया जाना चाहिए. 

Pakistan News: पूर्व PM इमरान खान पर लगा एक और पाबंदी; अब जेल में नहीं कर पाएगें ये काम

Pakistan News: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के संस्थापक और पूर्व पीएम इमरान खान के जेल में बैठकें करने पर पाबंदी लगा दी गई है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खान को रावलपिंडी की अदियाला जेल के भीतर बैठकें करने से दो सप्ताह के लिए रोक दिया गया.

जारी किया गया नोटिफिकेशन
जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान पंजाब के गृह विभाग की तरफ से जारी एक नोटिफिकेशन में कहा गया है कि सुरक्षा अलर्ट की वजह से अदियाला जेल में सभी तरह की यात्राओं, बैठकों और साक्षात्कारों को प्रतिबंधित कर दिया गया है. नोटिफिकेशन में अधिकारियों को जेल परिसर के बाहर कंटीले तार लगाने का आदेश दिया गया.

पीटीआई अध्यक्ष गौहर अली खान जताई गंभीर चिंता
इस नोटिफिकेशन में यह भी कहा गया है कि पुलिस की विशेष शाखा, इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारियों और जेल कर्मचारियों का एक नया सुरक्षा ऑडिट एक ही दिन के भीतर किया जाना चाहिए. द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, जेल में इमरान खान की मुलाकातों पर अचानक पाबंदी पर पीटीआई अध्यक्ष गौहर अली खान ने गंभीर चिंता जताई. उन्होंने आशंका जताई की पूर्व पीएम इमरान खान की जान को खतरा है.

PTI नेता ने लगाया ये गंभीर इल्जाम 
गौहर अली खान ने जेल के बाहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि जेल में बंद पीटीआई संस्थापक से मिलने से रोक दिया गया. अधिकारियों ने इमरान खान की सभाओं पर दो हफ्ते के प्रतिबंध के बारे में किसी को सूचित नहीं किया. उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने इस कदम की वजह आतंकवाद बताया है. द न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, गौहर ने जेल में बंद पीटीआई संस्थापक से तत्काल मुलाकात की भी मांग की, क्योंकि उन्होंने इमरान खान की हेल्थ की जानकारी मांगी थी.

Trending news