Anju Update: अब पाकिस्तान से कभी वापस नहीं लौटेगी अंजू! सरकार ने उठाया बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1816570

Anju Update: अब पाकिस्तान से कभी वापस नहीं लौटेगी अंजू! सरकार ने उठाया बड़ा कदम

Anju Update: राजस्थान में रहने वाली अंजू ने पाकिस्तान पहुंच कर नसरुल्लाह नाम के एक शख्स से शादी कर ली थी. भारत में अंजू के दो बच्चे और एक पति है. 

Anju Update: अब पाकिस्तान से कभी वापस नहीं लौटेगी अंजू! सरकार ने उठाया बड़ा कदम

Anju Update: राजस्थान के अलवर की रहने वाली अंजू अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थी और वहां नसरुल्लाह नाम के एक शख्स से शादी कर ली थी. दोनों के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. अब पाकिस्तान सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है. जिससे साफ हो गया है कि अंजू किसी भी हाल में भारत नहीं लौटेगी.

अंजू ने अपनाया इस्लाम

पाकिस्तान पहुंच कर अंजू ने जो सबसे पहला काम किया वह था धर्म बदलना था. वह अब एक मुसलमान हो गई है और उनका नाम फातिमा है. अंजू और नसरुल्लाह ने पाकिस्तान के एक लोकर कोर्ट पहुंचकर शादी की थी. नसरुल्लाह के परिवार के साथ अंजू का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वह कवाब और बिरयानी खाती दिख रही थी.

अंजू नहीं लौटेगी भारत!

दरअसल अंजू को प्रशासन की ओर से एक साल का वीजा एक्सटेंशन (Anju Visa Extension) मिल गया  है. अब वह पाकिस्तान में ही रहने वाली हैं. पाकिस्तान अथॉरिटी उनके घर पहुंची थी और उन्हें इस बात की जानकारी दी थी. 22 जुलाई को वाघा बॉर्डर के जरिए पाकिस्तान जाने वाली अंजू ने रावलपिंडी में नसरुल्लाह से मुलाकात की थी. अपने एक बयान में नसरुल्लाह ने इस बात को माना है कि मिनिस्ट्री ने उनके वीजा को एक महीने के लिए बढ़ा दिया है. इससे पहले दो महीने के लिए उनका वीजा बढ़ाया गया था.

 

अंजू को मिले गिफ्ट्स (Anju Gifts)

पिछले महीने अंजू को पाकिस्तान में एक बेहतरीन गिफ्ट मिला था. उन्हें जमीन गिफ्ट की गई थी, इसके साथ ही 50 हजार रुपये दिए गए थे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें अंजू उस जगह दिखाई दे रही थीं, जो उन्हें गिफ्ट में मिली है.

पति को छोड़ पाकिस्तान पहुंची अंजू

अंजू राजस्थान के अलवर में अपने पति और बच्चों के साथ रह रही थी. एक दिन वह अचानक गायब हो जाती है और पति के फोन करने पर कहती है कि वह जयपुर अपनी एक दोस्त के आई है. हालांकि बाद में वीडियो के माध्यम से पता लगता है कि वह पाकिस्तान में है और नसरुल्लाह नाम के शख्स के चक्कर में उसने अपने पति और बच्चों को छोड़ा है. 

Trending news