Anju in Pakistan: पति से तलाक और नसरुल्लाह से मोहब्बत, पाक मीडिया अंजू पर क्या कह रहा है
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1794657

Anju in Pakistan: पति से तलाक और नसरुल्लाह से मोहब्बत, पाक मीडिया अंजू पर क्या कह रहा है

Anju News: पाकिस्तानी मीडिया ने अंजू को लेकर बड़े दावे किए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि वह अपने पति को तलाक देकर पाकिस्तान आई है. लेकिन सच्चाई इसके उलट दिखाई दे रही है.

Anju in Pakistan: पति से तलाक और नसरुल्लाह से मोहब्बत, पाक मीडिया अंजू पर क्या कह रहा है

Anju News: भारत से पाकिस्तान जाने वाली अंजू ने कल वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वह पाकिस्तान में पूरी तरह से महफूज है और जल्द ही भारत लौटेगी. इसके साथ ही उसने कहा था कि वह पूरी प्लानिंग के साथ पाकिस्तान आई है, अचानक उसका प्रोग्राम नहीं बना है. अब अंजू को लेकर पाकिस्तानी मीडिया बड़े दावे कर रहा है. आइये जानते बैं

पाकिस्तानी मीडिया अंजू को लेकर क्या कह रहा है?

पाकिस्तानी वेबसाइट ज्यो न्यूज ने अपने एक आर्टिकल में लिखा है 'प्यार के लिए भारत से पाकिस्तान आने वाली अंजू अपने नए घर में काफी खुशी के साथ रह रही है'. मीडिया रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी के बयान के हवाले से इस बात का बताया गया है.

लोग दे रहे हैं गिफ्ट्स

अंजू को भी सीमा हैदर की तरह ट्रीट किया जा रहा है. उनसे आसपास के लोग मिलने आ रहे हैं और गिफ्ट्स दे रहे हैं. पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी मुश्ताक कहते हैं- "इलाकाई लोग अंजू को तोहफे दे रहे हैं. वह यहां बेहद खुश है."  रिपोर्ट्स में बताया गया है कि सीमा भारत के उत्तर प्रदेश से अपने प्यार को पाने पाकिस्तान आई है.

पति को दिया है तलाक

पाकिस्तानी मीडिया में पहले खबर थी अंजू की शादी नहीं हुई है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि उसने पहले अपने पति को तलाक दे दिया और फिर वह पाकिस्तान आई. एक पाक पुलिस अधिकारी कहता है- वह नई दिल्ली से पाकिस्तान अपने प्यार को पाने के लिए आई है.

नसरुल्लाह के घर रह रही है अंजू

पाकिस्तान की पुलिस अंजू की पूरी तरह से जांच कर चुकी है, उसके पाकिस्तान आने के दस्तावेज सही पाए गए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने जानकारी दी है कि अंजू मीडिया से बात नहीं कर रही है. वह नसरुल्लाह के घर रह रही हैं, जहां उन्हें सुरक्षा प्रदान की गई है.

नसरुल्लाह के बगौर नहीं जी सकती

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार अंजू ने बताया कि उसकी नसरुल्लाह के साथ दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी. जो बाद में प्यार में तब्दील हो गई. अंजू कहती हैं कि वह नसरुल्लाह से बेइंतेहां प्यार करती हैं, और वह उसके बगैर नहीं रह सकतीं. इसी कारण वह पाकिस्तान आई हैं.

Trending news