ओवैसी ने क्यों कहा, "मस्जिद तुम्हारे बाप की जायदाद है?" वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल
Advertisement

ओवैसी ने क्यों कहा, "मस्जिद तुम्हारे बाप की जायदाद है?" वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "असम के मुख्यमंत्री तेलंगाना और हैदराबाद का दौरा कर रहे हैं, उन्हें पहले उनके असम का हाल ठीक करना चाहिए." 

ओवैसी ने क्यों कहा, "मस्जिद तुम्हारे बाप की जायदाद है?" वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

Asaduddin Owaisi: AIMIM चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. आज उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. ओवैसी ने आज यानी 26 फरवरी को सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसका उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मस्जिद तुम्हारे बाप की जायदाद है? एक मस्जिद खो दी है. अब और कोई मस्जिद नहीं खोएंगे. इंशाअल्लाह."

UCC पर खड़ा किया सवाल
जारी वीडियो में सुना जा सकता है कि असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, "तुम अपने घरों का सौदा कर लो, लेकिन मस्जिद अल्लाह का घर है. इस पर कोई सौदा नहीं हो सकता." इसके साथ ही उन्होंने  UCC भी सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा, "भाजपा और RSS से लोगों को तैयार कर रहे हैं जिन्हें शरीयत नहीं मालूम. भाजपा हमसे शरियत को छीनना चाहते हैं."

वीडियो में ओवैसी ने आगे कहा है, "जो लोग UCC लागू करने की बात करते हैं, उन्हें उसका फुल फॉर्म भी नहीं पता है. हर राज्य अपना कानून ला रहा है, तो समान नागरिक संहिता की क्या जरूरत है?" 

असम के सीएम पर बोला हमला
इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा पर भी निशाना साधा है. निशाना साधते हुए कहा, "असम के मुख्यमंत्री तेलंगाना और हैदराबाद का दौरा कर रहे हैं, उन्हें पहले उनके असम का हाल ठीक करना चाहिए." वहीं, वीडियो में सुना जा सकता है कि ओवैसी असम के मुस्लिम मैरेज एक्ट पर बात करते हुए कहा, "मोदी जी,मेरी बहनें मेरी बहनें कहते हैं, फिर बहनों को मेहर नहीं मिलना क्या? उन्होंने पूछा कि अगर शादी स्पेशल मैरेज ऐक्ट की तारीख से होगी तो जायदाद का बंटवारा मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड की तरफ से नहीं होगा. ये हमसे शरियत को छीनना चाहते है."

Trending news