बुरे फंसे ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन; भरी सभा में SHO को दी थी खुली धमकी
Advertisement

बुरे फंसे ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन; भरी सभा में SHO को दी थी खुली धमकी

Akbaruddin Owaisi: AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने इलेक्शन कैंपेन के दौरान एक इंस्पेक्टर को खुली धमकी दी थी. इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है. 

बुरे फंसे ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन; भरी सभा में SHO को दी थी खुली धमकी

Akbaruddin Owaisi: AIMIM के चीफ औस लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ इलेक्शन कैंपेन के दौरान एक इंस्पेक्टर को खुलेआम धमकाने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है. अरूपुद्दीन के खिलाफ IPC की धारा 353, 153(A), 506, 505(2) और आरपी एक्ट की धारा 125 के तहत मामला दर्ज हुआ है. ये मुकदमा संतोषनगर पुलिस ने FIR दर्ज की है. 

अबरुद्दीन ओवैसी 21 नवंबर को देर रात हैदराबाद में एक चुनवी रैली को संबोधित कर रहे थे. उसी वक्त एक ड्यूटी पर तैनात एक तेलंगाना पुलिस के इंस्पेकटर को धमकी दी थी. इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में ओवैसी इंस्पेक्टर को चुनावी सभा से चले चाने को कहते हुए नजर आ रहे हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस इंस्पेक्टर ने उनसे आदर्श अचार संहिता के तहत वक्त पर मीटिंग खत्म करने को कहा था. इस पर अकबरुद्दीन ओवैसी भड़क गए हैं. पुलिस को धमकी देते हुए वहां से चलने जाने को कहा. इसके बाद उन्होंने ने मौजूद आवाम को संबोधित करने लगे. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. 

अकबरुद्दी ने पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाते हुए कहा, "अगर वह अपने सपोर्टर्स को इशारा कर दें, तो उन्हें यहां से भागना पड़े जाएगा.  आपको क्या लगता है कि चाकुओं और गोलियों को खाने के बाद मैं कमजोर हो गया हूं. मुझमें अभी भी बहुत हिम्मत है. अभी 5 मिनट बाकी हैं और मैं अभी पांच मिनट और बोलूंगा."

Zee Salaam Live TV

Trending news