ईद-ए-मिलाद के मौके पर मुस्लिम युवाओं पर बैनर फाड़ने का इल्जाम, तीन गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1894661

ईद-ए-मिलाद के मौके पर मुस्लिम युवाओं पर बैनर फाड़ने का इल्जाम, तीन गिरफ्तार

Karnataka News: पूरे देश में ईद-ए-मिलाद बड़ी धूम-धाम से मनाया गया. कर्नाटक में इसकी काफी धूम देखने को मिली. लेकिन इस मौके पर युवाओं पर इल्जाम लगा कि उन्होंने भाजपा के स्थानीय विधायक बसनगौड़ा पाटिल के बैनर फाड़े हैं.

ईद-ए-मिलाद के मौके पर मुस्लिम युवाओं पर बैनर फाड़ने का इल्जाम, तीन गिरफ्तार

Karnataka News: कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को विजयपुरा जिले में ईद मिलाद-उन-नबी के जुलूस के दौरान बैनर फाड़ने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान यासीन, मोहम्मद और सोहेल के बतौर हुई है. इल्जाम है कि मुल्जिमों ने भाजपा के स्थानीय विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल की तस्वीर वाले बैनर को फाड़ दिया था.

बैनर फाड़ने का इल्जाम

बैनर गणेश उत्सव की शुभकामनाएं देने के लिए लगाया गया था. बैनर में भगवान गणेश और शिवाजी महाराज की तस्वीरें भी थीं. बाद में बैनर फाड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. विधायक यतनाल के समर्थक रघु ने इस ताल्लुक से विजयपुरा के गांधी चौका पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. इस ताल्लुक से भाजपा पार्टी के नेताओं ने उपायुक्त कार्यालय के पास आरोपी व्यक्तियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया था.

झड़पें हुईं

उन्होंने दावा किया कि यह शहर में फिरका वाराना हमआहंगी बिगाड़ने की कोशिश है. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. आपको बता दें कि 28 सितंबर को पूरे देश में ईद ए मिलाद मनाई गई. इस दिन कई जगहों पर मुसलमानों ने जुलूस निकाले और नातें पढ़ीं. कई जगहों से छिट-पुट झड़पों की खबरें आईं.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news