Muslim Marriage: दूल्हे को दहेज में नहीं मिली कार, शादी के दो घंटे बाद दिया तलाक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1781945

Muslim Marriage: दूल्हे को दहेज में नहीं मिली कार, शादी के दो घंटे बाद दिया तलाक

Muslim Marriage: आगरा में दूल्हे को दहेज में तुरंत कार ना मिलने के कारण निकाह के दो घंटे बाद ही दुल्हन को तलाक दे दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

 

Muslim Marriage: दूल्हे को दहेज में नहीं मिली कार, शादी के दो घंटे बाद दिया तलाक

UP News: ताज नगरी आगरा से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. जहां दहेज के लिए लड़का वालों ने निकाह करने के दो घंटे बाद ही तलाक दे दिया. लड़का वालों पर आरोप है कि दहेज में कार नहीं मिला और गुस्से में आकर के लड़का पक्ष ने फौरन कार की मांग कर दी. लेकिन जब कार नहीं मिला तो दूल्हा के परिवार वालों कहने पर लड़का ने निकाह के बाद तीन तलाक दे दिया, और बारात लेकर वहां से लौट गए.  

एक ही दिन दो बहनों की शादी,एक की विदाई दूसरी का तलाक
आपको बता दें कि दरअसल आगरा के दो सगी बहनों की एक ही शादी तय हुई थी.एक बहन का एक प्राइवेट फार्म हाउस में बारात आई और फिर निकाह कर एक बहन की विदाई कर दी. वहीं लड़की के घर वालों ने आरोप लगाते हुए बताया कि दूसरी लड़की के निकाह के बाद लड़का के परिवार वाले कार की मांग करने लगे. कार नहीं मिलने पर वो लोग तलाक देकर वापस बारात लेकर लौट गए.  

दलिया खाने के अचूक फायदे, जानकर हो जाएंगे हैरान

दुल्हन के भाई ने कहा 
इस मामले पर परिवार के एक सदस्य जो कि लड़की का रिश्ते में भाई है. उन्होंने बताया कि दोनों बहनों की शादी हैसियत से ज्यादा और सोने चांदी, सामान के साथ निकाह से पहले दहेज के रूप में रुपए भी दिए थे. लेकिन बाद में लड़का आसिफ और उसके परिवार वाले चार चक्के की मांग करने लगे. भाई ने आगे बताया कि हमने चार चक्के देने से मना कर दिया जिसके बाद लड़के ने परिवार और रिश्तेदार के कहने पर मेरी बहन को तीन तलाक दे दिया. जिसके बाद हमने पूरे मामले को लेकर थाने गए और शिकायत दर्ज करा दी. 

पुलिस का क्या कहना है?
पूरे मामले पर एसीपी अर्चना सिंह ने मीडिया को बताया कि एक तीन तलाक का मामला सामने आया है जो कि बहुत ही गंभीर मामला है. शिकायत में कहा गया है कि शादी के महज दो घंटे बाद ही तीन तलाक दे दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर के मामले की छानबीन कर रही है.

Trending news