UP NEWS: संदिग्ध परिस्थितियों में LLB के छात्र अनस की मौत; रेलवे ट्रैक से मिली लाश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1753523

UP NEWS: संदिग्ध परिस्थितियों में LLB के छात्र अनस की मौत; रेलवे ट्रैक से मिली लाश

Anas Death In Mysterious Condition: एलएलबी के छात्र अनस की लाश रेलवे लाइन पर मिलने से चारों ओर हंगामा हो गया. संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद कई सवाल उठ रहे हैं, फिलहाल पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई की बात कह रही है.

UP NEWS: संदिग्ध परिस्थितियों में LLB के छात्र अनस की मौत; रेलवे ट्रैक से मिली लाश

Ghaziabad LLB Student Death: यूपी के गाजियाबाद से एक एलएलबी छात्र की मौत की खबर सामने आई है.  संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद अनस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वो वीडियो में अपनी मां से माफी मांगते हुए कह रहा है कि आपकी जैसी मां को मेरे जैसी ओलाद मिली, मेरे से गलती हो गई. अम्मी मुझे माफ कर देना. ये कहकर अनस ने इंटरनेट पर वीडियो अपलोड किया और फिर रात को ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई. गाजियाबाद के लोनी इलाके में हुई इस हादसे ने सबको हिलाकर रख दिया है. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुट गई है.

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई
मृतक की पहचान लोनी थाना क्षेत्र के चिरोड़ी निवासी अनस के तौर पर की गई है. वहीं, दूसरी ओर परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. उन्होंने बताया कि पहले भी कई बार अनस पर हमला हो चुका है. जिसको लेकर मृतक अनस और परिजनों ने कई बार पुलिस से गुहार लगाई थी. लेकिन, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया.मृतक के भाई के मुताबिक, लोनी के चिरोड़ी गांव के कुछ लोगों से अनस का विवाद चल रहा था कि कई बार पुलिस के सीनियर अधिकारियों से शिकायत को भी की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
रेलवे ट्रैक से संदिग्ध परिस्थितियों में अनस की लाश मिलने पर घरवालों नें कत्ल का अंदेशा जाहिर किया है. अनस के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप बेहद गंभीर है. ऐसे में घटना से पहले अनस द्वारा बनाए गए वीडियो में वह जिस गलती का जिक्र कर रहा है वह क्या है जिसकी वजह से अनस ने आत्महत्या की. हालांकि, संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत पर कई सवाल खड़े हो रहे है. पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है लेकिन वो अभी किसी नतीजे पर नहीं पहंची है. पुलिस पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए है और सभी एंगल की जांच करते हुए निष्पक्ष कार्रवाई की बात कह रही है.

Watch Live TV

Trending news