Cat Walk in Hijab: श्रीराम कॉलेज की स्टूडेंट्स ने हिजाब में किया कैट वॉक; वीडियो वायरल, उलेमा नाराज़ !
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1980863

Cat Walk in Hijab: श्रीराम कॉलेज की स्टूडेंट्स ने हिजाब में किया कैट वॉक; वीडियो वायरल, उलेमा नाराज़ !

Cat Walk in Hijab: मुजफ्फरनगर के श्रीराम कॉलेज का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्टूडेंट्स हिजाब पहनकर वॉक करती दिखाई दे रही हैं. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Cat Walk in Hijab: श्रीराम कॉलेज की स्टूडेंट्स ने हिजाब में किया कैट वॉक; वीडियो वायरल, उलेमा नाराज़ !

Cat Walk in Hijab: मुज़फ्फरनगर का एक फेमस कॉलेज इन दिनों सुर्खियो में है. वजह है मुस्लिम महिलाओ का फैशन शो में हिस्सा लेना. दरअसल मुज़फ्फरनगर के नामचीन कॉलेज श्री राम ग्रुप ऑफ कॉलेज में बीते तीन दिनों से फैशन शो का प्रोग्राम जारी है. इस फैशन शो के दौरान फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेत्री मंदाकनी ने भी शिरकत की है, जिनका दीदार करने के लिए हजारों की तादाद में लोग कॉलेज पहुंच रहे हैं, इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि यह शो सुर्खियों का हिस्सा बन गया है.

मुस्लिम लड़कियों ने किया कैट वॉक

फैशन शो के दौरान मुस्लिम महिलाओं ने हिजाब, बुर्का और अबाया पहना हुआ था. लोगों महिलाओं का यह लुक काफी पसंद आया और उनकी काफी तारीफ भी हुई. शो के दौरान यह लड़कियां सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहीं. हालांकि इस शो के बाद काफी विवाद भी हो रहा है. कई धार्मिक जानकार इस पर सवाल खड़े कर रहे हैं. हालांकि काफी लोग इन महिलाओं के बेधड़क अंदाज की भी काफी तारीफ कर रहे हैं.

बुर्का पहनकर कैट वॉक करने पर उठते सवाल

इस मसले को लेकर कनवीन जमीयत उलेमा मौलाना मुकर्रम कासमी का कहना है कि स्कूल की छात्राओं का बुर्के में कैट वॉक करना सरासर गलत है, क्योंकि बुर्का महिलाओं की आन बान और शान है. उसे केवल पर्दे के लिए इस्तेमाल किया जाता है न कि फैशन के लिए. जो श्रीराम कॉलेज में छात्रों और उनके उस्तादों मे ये प्रोग्राम किया है इससे मुसलमानों के दिल को ठेस पहुंची है. इन सभी चीजों से स्कूलों को परहेज करना चाहिए.

मौलाना मुकर्रम ने स्कूल मैनेजिंग डायरेक्टर से अपील की है कि वह इस तरह के प्रोग्राम आयोजित कराएं, लेकिन किसी धर्म को इस तरह ठेस पहुंचाने से परहेज करें. अगर वह ऐसा करते हैं तो जमियत उलेमा इसके खिलाफ कार्रवाई करेगी. बुर्का केवल पर्दे के लिए बनाया गया है, न कि फैशन के लिए.

Trending news