मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने मुसलमानों से की ये बड़ी अपील; CM केजरीवाल की गिरफ्तारी से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2169944

मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने मुसलमानों से की ये बड़ी अपील; CM केजरीवाल की गिरफ्तारी से जुड़ा है मामला

Aam Aadmi Party Protest: ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने मुसलमानों को एहतेजाज से दूर रहने की सलाह दी है. मौलाना ने कहा कि, मुजाहिरे सियासी होते हैं, इससे मुसलमानों को कोई फायदा हासिल होने वाला नहीं है. 

मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने मुसलमानों से की ये बड़ी अपील; CM केजरीवाल की गिरफ्तारी से जुड़ा है मामला

Shahabuddin Razvi Barelvi Appeal To Muslim: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सियासी माहौल गर्म है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जगह-जगह विरोध कर रहे हैं. इस बीच, ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने मुसलमानों को एहतेजाज से दूर रहने की सलाह दी है. मौलाना रजवी बरेलवी ने शुक्रवार को अपने एक बयान में कहा कि, दिल्ली के वजीरे आला अरविंद केजरीवाल की शराब घोटाले में गिरफ्तारी हुई है. सीएम की हिमायत में दिल्ली और उसके अलावा कुछ जगहों पर एहतेजाज शुरू हो गया है, इसमें टोपी लगाकर मुसलमान भी हिस्सा ले रहे हैं. मैं ऐसे तमाम मुसलमानों से अपील कर रहा हूं कि इस तरह के प्रोटेस्ट में हिस्सा न लें और ऐसे कार्यक्रमों से दूर रहें.

"रमजान में खुदा की करें इबादत"
मौलाना ने कहा कि इस्लाम धर्म में शराब को हराम व नाजायज करार दिया है, इस्लाम ने अपने मानने वालों को शराब पीने, खरीद-फरोख्त, हर तरह के इस्तेमाल से बड़ी सख्ती के साथ रोका है. अगर कोई मुसलमान अरविंद केजरीवाल की हिमायत में हो रहे मुजाहिरे में शिरकत करता है तो वो नाजायज काम को बढ़ावा देने वाले में शामिल समझा जाएगा. इस एहतेजाज में जो मुसलमान हिस्सा लेगा, वो शरीयत की नजर में मुजरिम होगा, इसलिए ऐसे मुजाहिरे से दूरी इख्तियार करें.मौलाना रजवी बरेलवी ने कहा कि, रमजान का मुकद्दस माह जारी है, इस महीने को खुदा ने अपना महीना कहा है, यह महीना खुदा की इबादत के लिए है, इस महीने में की गई इबादत का दोगुना सबाब मिलता है, इसलिए किसी तरह के धरना में शामिल न होकर खुदा की इबादत करें. रोजा और नमाज अदा करें और अपने परिवार पर तवज्जे दें. 

कोर्ट ने फैसला रखा महफूज
मौलाना ने कहा कि, मुजाहिरे सियासी होते हैं, इससे मुसलमानों को कोई फायदा हासिल होने वाला नहीं है. बता दें कि, ईडी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को राउज एवेन्यू अदालत में पेश किया और आबकारी पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें 10 दिन की हिरासत में भेजने की अपील की थी. कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद अदालत ने अपना फैसला महफूज रख लिया है. गौरतलब है कि, बीते रोज ईडी ने शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट किया था.

Trending news