UP Muslim News: अखिलेश यादव पर मुसलमानों को नजरअंदाज करने का इल्जाम; कहा- "नहीं ले रहे नाम"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2229475

UP Muslim News: अखिलेश यादव पर मुसलमानों को नजरअंदाज करने का इल्जाम; कहा- "नहीं ले रहे नाम"

UP Muslim News: मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी का इल्जाम है कि सपा नेता आजम खान अगर जेल में बंद हैं तो यह अखिलेश यादव की वजह से है.

UP Muslim News: अखिलेश यादव पर मुसलमानों को नजरअंदाज करने का इल्जाम; कहा- "नहीं ले रहे नाम"

UP Muslim News: ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुफ्ती मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर बड़ा इल्जाम लगाया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपनी चुनावी सभाओं में मुसलमान शब्द का इस्तेमाल करने से डर रहे हैं. शहाबुद्दीन रजवी ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी चुनावी सभाओं में मुसलमान शब्द इस्तेमाल करने से डर रहे हैं.

हाशिए पर मुस्लिम चेहरे
शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा कि मुस्लिम चेहरों को हाशिए पर कर दिया गया है. 22 मुस्लिम बहुल लोकसभा सीटों पर गैर मुस्लिमों को टिकट दिया गया है. राज्यसभा, विधान परिषद और संसद में मुसलमानों की नुमाइंदगी को एक साजिश के तहत खत्म किया जा रहा है. उन्होंने अखिलेश यादव पर मुसलमानों का अपमान करने का भी इल्जाम लगाया. 

आजम खां को लेकर इल्जाम
उन्होंने कहा कि अभी बरेली में हुई सपा की जनसभा में आजम खां का फोटो तक नहीं लगाया गया. आजम खां सालों से जेल में हैं. इन तमाम चीजों के जिम्मेदार अखिलेश यादव हैं. उन्होंने मुसलमानों के मुद्दों से अपने आप को अलग-थलग कर रखा है. शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि वो हमेशा मुसलमानों को भाजपा और आरएसएस का डर व खौफ दिखाते रहते हैं. अब इस चुनाव में मुसलमान उनकी तिजारत को बंद कर देगा.

सपा के मुस्लिम उम्मीदवार
आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए 6 मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिया है. संभल से जिउर्रहमान बर्क, गाजीपुर से अफजाल अंसारी, सहारनपुर से इमरान मसूद, कैराना से इकरा हसन, रामपुरि से मौलाना मोहिबुल्लाह नदवी और अमरोहा से दानिश अली (कांग्रेस). सपा ने संभल से पहले शफीकुर्रहमान बर्क को टिकट दिया था. लेकिन उनकी मौत के बाद सपा ने उनके पोते जिउर्रहमान बर्क को टिकट दिया. गाजीपुर से सपा ने मुख्तार अंसारी के भाई अफजार अंसारी को टिकट दिया है.

Trending news