PSPCL Recruitment 2022: पीएसपीसीएल ने निकाली बंपर भर्ती; अप्लाई करने से पहले ज़रूर जान लें ये बातें
Advertisement

PSPCL Recruitment 2022: पीएसपीसीएल ने निकाली बंपर भर्ती; अप्लाई करने से पहले ज़रूर जान लें ये बातें

PSPCL Recruitment 2022: पंजाब के बिजली विभाग में बंपर भर्ती निकली हैं. जानकारी के मुताबिक यह भर्ती असिसटेंट लाइनमैन के 1690 पदों के लिए निकाली गई है. अभी इस भर्ती का डिटेल नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है.

File Photo

PSPCL Recruitment 2022: पंजाब के बिजली विभाग (Punjab State Power Corporation Limited Recruitment 2022)  में बंपर भर्तियां निकली हैं. यह भर्ती  पंजाब स्टेट पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड असिसटेंट लाइनमैन के पदों पर निकाली है. कई लोग इसे भंवत सरकार के वादे के साथ भी जोड़ रहे हैं. आपको बता दें इस भर्ती का अभी डिटेल नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उम्मीदार इस भर्ती का डिटेल नोटिफिकेशन 30 अप्रैल 2022 को अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

कैसे करें अप्लाई
जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अप्लाई करने चाहते हैं उन्हें पीएसपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट pspcl.in पर जाकर अप्लाई करना होगा. आपको बता दें यह भर्ती असिसटेंट लाइनमैन के 1690 पदों पर होनी है.

जल्द दारी होगा डिटेल नोटिफिकेशन
आपको बता दें पंजाब बिजली विभाग डिटेल नोटिफिकेशन 30 अप्रैल को जपी करने वाला है. इस नोटिफिकेशन में विभाग अप्लाई करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को योग्यता, पे-स्केल, सेलेक्शन प्रक्रिया आदि की जानकारी देगा.

आपको बताते चलें  पंजाब के नए सीएम भगवंत मान ने पंजाब वासियों से वादा किया था कि वह पंजाब के युवाओं को 25 हजार नौकरियां देंगे. उन्होंने बताया था कि जिनमें तकरीबन 10 हजार पंजाब पुलिस की होगी इसके अलावा पावरकॉम में 1690, सेहत में 4837, शिक्षा विभाग में 10,300, टेक्निकल में 990, मेडिकल नें 319 और आबकारी में 150 भर्तियां होंगी. इसके अवाला भगवंत मान ने कई और डिपार्टमेंट्स में भर्ती के नाम बताए थे.

यह भी पढ़ें: अंपायर पर आगबबूला होना ऋषभ पंत को पड़ा भारी, IPL ने उठाया ये सख्त कदम

यह भी पढ़ें: Tina Dabi Marriage: टीना डाबी और प्रदीप की शादी की तस्वीरें वायरल, आपने देखी क्या?

Zee Salaam Live TV

Trending news