बीवी को मायके से लेने गया था शख्स; live video में साले ने ईंट से कुचल दिया सिर
Advertisement

बीवी को मायके से लेने गया था शख्स; live video में साले ने ईंट से कुचल दिया सिर

Bijnor News: बिजनौर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक शख्स को दूसरे युवक पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बीवी को मायके से लेने गया था शख्स;  live video में साले ने ईंट से कुचल दिया सिर

Bijnor News: उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बिजनौर में एक शख्स की कल्त का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियों में सड़क पर पड़े एक शख्स को दूसरे युवक पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस घटना में ससुराल पक्ष पर कत्ल का इल्जाम लगा है. पुलिस ने इस घटना में गांव के प्रधान सहित कुल 5 लोगों पर कत्ल का मुकदमा दर्ज कर 2 मुल्जिमों को गिरफ्तार लिया है, और दूसरे मुल्जिमों की तलाश में पुलिस जुटी है.

किरतपुर थाना इलाके के सराय इम्मा के रहने वाले आसिफ की बेरहमी से ईंट से मारकर दिन दहाड़े सड़क पर हत्या कर दी. इसके बाद इलाके हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सराय इम्मा के रहने वाले आसिफ उर्फ बाजा शनिवार को दूधली गांव की रहने वाली अपनी बीवी को घर लाने के लिए उसके गांव दुधली गया था. शौहर और बीवी में किसी बात को लेकर काफी वक्त से विवाद चल रहा था. जब आसिफ अपने ससुराल पहुंचा तो उसके साले और गांव के प्रधान ने ईट और पत्थर से मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया. 

इस घटना को लेकर जान गवानें वाले शख्स के परिवारवालों का कहना है कि औरत अपने शौहर आसिफ उर्फ बाजा के साथ अपनी ससुराल मे कुछ दिन रही और मायके आने के बाद फिर कभी वापस ससुराल नहीं जा रही थी. मृतक आशिफ के पिता अब्दुल रशीद ने थाने में लड़की पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई है. FIR के मुताबिक, दूधली के ग्राम प्रधान और युवती के मामा लड्डन, उसके भाई दिलशाद, व छुन्नन और लड़की के भाई नजाकत व लियाकत उसके बेटे से रंजिश रखते थे. जिसको लेकर ससुराल वालों ने ईट से मार-मार कर शख्स को मौत के घाट उतार दिया.

Trending news