Samsung ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया ये बेहद किफायती फोन; कीमत आपके बजट में
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1229216

Samsung ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया ये बेहद किफायती फोन; कीमत आपके बजट में

गैलेक्सी एफ 13 के 4 जीबी प्लस 64 जीबी वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपये और 4 जीबी प्लस 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है.

अलामती तस्वीर

नई दिल्लीः सैमसंग ने बुधवार को भारतीय बाजार में बिल्कुल नया किफायती गैलेक्सी एफ13 फोन लॉन्च किया है. इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. 
गैलेक्सी एफ 13 के 4 जीबी प्लस 64 जीबी वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपये और 4 जीबी प्लस 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है. यह 29 जून से ऑनलाइन और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर वाटरफॉल ब्लू, सनराइज कॉपर और नाइटस्काई ग्रीन रंगों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

शानदार पोर्ट्रेट शॉट लेने में सक्षम 
स्मार्टफोन में 6.6-इंच की एफएचडी प्लस डिस्प्ले है, जो क्रिस्प और स्पष्ट कंटेंट पेश करती है. यह 50 एमपी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है. अल्ट्रा-वाइड कैमरा 123-डिग्री क्षेत्र के दृश्य के साथ शॉट्स कैप्चर करने में सक्षम है जबकि डेप्थ कैमरा गैलेक्सी एफ13 के साथ शानदार पोर्ट्रेट शॉट लेने में मदद करता है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन में 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है.गैलेक्सी एफ13 में 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी (15 वॉट अडैप्टिव फास्ट चार्जिंग के साथ) आती है.

फोन में ऑटो डेटा स्विचिंग की सुविधा  
सैमसंग इंडिया के सीनियर डायरेक्टर और हेड, प्रोडक्ट मार्केटिंग, आदित्य बब्बर ने कहा कि सार्थक इनोवेशन लाने की सैमसंग विरासत को जारी रखते हुए, नए गैलेक्सी एफ13 को लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी है. बब्बर ने कहा कि इस स्टाइलिश डिवाइस को जेन एमजेड की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है. गैलेक्सी एफ13 में देखने के एक शानदार अनुभव के लिए एक फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए सेगमेंट-फर्स्ट ऑटो डेटा स्विचिंग दिया गया है.“

Zee Salaam

Trending news