शाहरुख से पहले सलमान को ऑफर हुआ था मन्नत, कीमत के अलावा इस वजह से कर दिया मना
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1288479

शाहरुख से पहले सलमान को ऑफर हुआ था मन्नत, कीमत के अलावा इस वजह से कर दिया मना

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि शाहरुख खान से पहले मन्नत उन्हें ऑफर किया गया था लेकिन इन दो वजह से नहीं ले पाए थे बंगला.

शाहरुख से पहले सलमान को ऑफर हुआ था मन्नत, कीमत के अलावा इस वजह से कर दिया मना

Shahrukh Khan Mannat: सपनों के शहर मुंबई में गुज़ारा करना ही अपने आप में बड़ी बात है. जहां एक तरफ आम आदमी के लिए एक कमरे का घर लेना तक आसान नहीं है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान जिस बंगले में रहते है वो मुंबई के आलीशान बंगलों में से एक है. इनके बंगले की कीमत लगभग 200 करोड़ की बताई जाती है. शाहरुख खान के बंगले का नाम मन्नत है. वाकई में शाहरुख का बंगला एक मन्नत ही है. इस बात पर बजरंगी भाईजान ने भी मुहर लगा दी है.

यह भी पढ़ें : अरबाज़ और मलाइका की जिंदगी का वह टर्निंग प्वाइंट जिससे टूट गया 18 सालों पुराना रिश्ता

हालिया में दिए गए इंटरव्यू में सलमान खान ने अपनी करीबी दोस्त से जुड़ी एक बात का खुलासा किया है कि वह भी कभी मन्नत में रहने के सपने देखते थे.  बता दें कि जिस बंगले में अभी शाहरुख खान रहते हैं वो बंगला पहले सलमान खान को ऑफर हुआ था. लेकिन सलमान खान ने इसे खरीदने से मना कर दिया . अब आप सोच रहे होंगे कि जब मन्नत में रहने के सपने देखते थे तो मन्नत को लेने से नना क्यो कर दिया,चलिए इसकी वजह बताते हैं. 

क्यों नही खरीदा बंगला 'मन्नत'

यह भी पढ़ें : महरीन काज़ी के हाथ पर लगी IAS अतहर के नाम की मेहंदी, देखें कपल की खूबसूरत तस्वीरें

सलमान खान ने बताया कि जब उन्हें मन्नत ऑफर किया गया था, जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही की थी. करियर की शुरुआती दौर में आलीशान बंगला खरीदने से हिचकिचा रहे थे. बतौर सलमान ने जब अपने पिता सलीम खान से बंगला खरीदने की बात कही तो पिता ने बोला - तुम इतने बड़े बंगले में करोगे क्या ? मैं शाहरुख खान से पूछना चाहता हूं कि तू इतने बड़े घर में करता क्या है ? सलीम खान के ऐतराज़ जताने के बाद सलमान ने तो बंगला नहीं खरीदा लेकिन बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने उसे खरीद लिया. सलमान खान अब अपने परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. सलमान खान का घर शाहरुख के मन्नत जैसा तो नहीं लेकिन हॉटस्पॉट में गैलेक्सी अपार्टमेंट भी शामिल है.

देखिए VIDEO:

Trending news