सोनाक्षी सिन्हा सात फेरे लेंगी या होगा निकाह? जहीर के पिता ने किया ये खुलासा, बताया कैसे होगी शादी?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2303639

सोनाक्षी सिन्हा सात फेरे लेंगी या होगा निकाह? जहीर के पिता ने किया ये खुलासा, बताया कैसे होगी शादी?

Sonakshi Zaheer Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल की शादी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स कई तरह के सवाल कर रहे हैं. क्या शादी से पहले सोनक्षी इस्लाम धर्म अपनाएंगी?  आखिर दोनों की शादी कैसे होगी. क्या दोनों मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह करेंगे या फिर हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक सात फेरे लेंगे?

 सोनाक्षी सिन्हा सात फेरे लेंगी या होगा निकाह? जहीर के पिता ने किया ये खुलासा, बताया कैसे होगी शादी?

Sonakshi Zaheer Wedding: बॉलीवुड अदाकरा सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल की शादी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स कई तरह के सवाल कर रहे हैं. क्या शादी से पहले सोनक्षी इस्लाम धर्म अपनाएंगी?  आखिर दोनों की शादी कैसे होगी. क्या दोनों मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह करेंगे या फिर हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक सात फेरे लेंगे? अब इन सभी सवालों का जवाब आज जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी ने दे दिया है.

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर की शादी 23 जून को होने वाली है. इससे पहले बीते दिन मेहंदी की रस्म अदायगी की गई. लेकिन इससे पहले ये अकटलें थी कि सोनाक्षी का परिवार इस शादी से खुश नहीं है. हालांकि, सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने होने वाले दामाद के साथ आकर सभी अटकलों को खारिज कर दिया.

कैसे होगी शादी?
वहीं, अब जहीर के पिता ने इस शादी को लेकर क्या कहा? आइए जानते हैं. दरअसल, फ्री प्रेस जनरल के बातचीत में इकबाल रतनसी ने साफ करते हुए कहा कि शादी न तो हिंदू रीति रिवाज से और ना ही मुस्लिम रीति रिवाज से होगी. उन्होंने कहा कि यह शादी सिविल मैरिज होगी. 

सोनाक्षी के धर्म परिवर्तन पर क्या बोले?
सोशल मीडिया ये भी चर्चाएं हो रही है कि सोनाक्षी, जहीर से शादी के लिए धर्म परिवर्तन करेंगी. लेकिन इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है, क्योंकि जहीर के पिता ने इन अफवाहों को भी खारिज करते हुए कहा कि यह सब बकवास है. उन्होंने कहा, "वे (सोनाक्षी ) धर्म परिवर्तन नहीं कर रही है. यहां दिलों का मिलन हो रहा है और इसमें मजहब का कोई रोल नहीं है."

उन्होंने आगे कहा, "मैं मानवता पर यकीन करता हूं. ईश्वर को हिंदू भगवान कहते हैं और मुस्लिम अल्लाह. पर आखिरकार हम सभी इंसान हैं. मेरी दुआएं जहीर और सोनाक्षी के साथ हैं."

‘रामायण’ नहीं तो कहां होगी शादी?
इस हाई प्रोफाइल शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा का घर ‘रामायण’ पूरी तरह से सज-धज का तैयार है. कई तरह की फूल पत्तियों और खूबसूरत लाइटों से घर को सजाया गया है. हालांकि, इकबाल रतनसी ने कहा कि ये शादी उनके कार्टर रोड पर स्थित बांद्रा वाले घर में हो सकती है. बताते चलें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. 

Trending news