अक्षय कुमार को क्या हुआ, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जाने से क्यों किया इनकार ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2333172

अक्षय कुमार को क्या हुआ, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जाने से क्यों किया इनकार ?

Bollywood News: बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार कुछ दिनों से अच्छा महसूस नहीं कर पा रहे थे. जब उन्होंने टेस्ट कराया तो कोरो पॉजिटिव पाए आया.  

 

अक्षय कुमार को क्या हुआ, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जाने से क्यों किया इनकार ?

Bollywood News: बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार के बारे में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. अक्षय पिछले कुछ दिनों से फिल्म 'सरफिरे' के प्रमोशन के लिए बिजी चल रहे थे. और आज यानी 12 जुलाई को अक्षय की 'सरफिरे' फिल्म थिएटर में दस्तक दे दी है, और लोगों से इस फिल्म पर अच्छा रिसपॉन्स मिला है. यह एक बायोपिक है, इसमें जीआर गोपीनाथ के जीवन के घटना को दिखाई जा रही है. 

अक्षय हुए कोरोना पॉजिटिव 
एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार पिछले दो दिन से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे. वह अपने आने वाली फिल्म के प्रमोशन में इतने बीजी थे कि वह खुद पर ध्यान नहीं दिए. जब उनकी तबियत ज्यादा खराब होने लगी तो वह डॉक्ट के पास गए. वहां जब उनका टेस्ट हुआ तो कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. वह डॉक्टर बताई गई सारी बातों का पालन कर रहे हैं
 

अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नही जा पाएंगे अक्षय 
इस खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है, उनके फैंस अक्षय को लेकर काफी ज्यादा चिंतित नजर आ रहे हैं. बता दें कि अक्षय कुमार 12 जुलाई को अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में होने वाले थे शामिल, लेकिन अब वह अंबानी परिवार के इस फंक्शन में नहीं हो पाएंगे शामिल. अक्षय उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी में गए थे, और चार चांद लगा दिए थे. इस फंक्शन में अक्षय ने अपने डांस से लोगों को खूब इंजॉय कराया था. 

'सरफिरे' फिल्म आज हुआ रिलीज  
अक्षय की फिल्म 'सरफिरे' आज ही रिलीज हुई है. इसके फिल्म के निर्देशक सुधा कोंगरा हैं. इस फिल्म के लीड रोल में अक्षय के अलावा राधिका मर्चेंट भी नजर आ रही हैं. अक्षय इस फिल्म के रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड थे, लेकिन वह अभी आइसोलेट हैं. यह खबर को सुन कर उनके फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं ताकि वह जल्द ठीक हो जाएं. लोगों को उम्मीद है कि वह बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे. हांलाकि अक्षय ने अभा तक इस बारे में ऑफिशियल कुछ नहीं बताया हैं

Trending news